अनमोल अंबानी की शादी में ऐश्वर्या-आराध्या ने लूटी महफ़िल
अनमोल अंबानी की शादी में ऐश्वर्या-आराध्या ने लूटी महफ़िल
Share:

रिलायंस ग्रुप (Reliance Group) के चेयरमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) का बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) बीते दिनों शादी के बंधन में बंधे है। आपको बता दें कि अनमोल ने गर्लफ्रेंड कृषा शाह (Khrisha Shah) के साथ भव्य मंडप में फेरे लिए और अनमोल, कृषा की शादी से जुड़े कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे है। आप सभी को बता दें कि इस कपल की शादी में राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे। हालाँकि इस शादी में बच्चन परिवार छा गया।

शादी में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की फोटोज भी सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। मां-बेटी सुर्ख लाल आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। आपको बता दें कि टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी में पहुंची ऐश्वर्या राय लाल रंग का लहंगा पहनी नजर आई। उनके लहंगे पर गोल्डन कलर से वर्क किया हुआ था। दूसरी तरफ आराध्या भी लाल रंग के लहंगा में बेहद खूबसूरत नजर आई।

आपको बता दें कि अनमोल अंबानी की शादी में हेमा मालिनी (Hema Malini) भी पहुंची थी। वहीं इस मौके पर उन्होंने लाल-गोल्डन साड़ी कैरी कर रखी थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थी। इसके अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan) और सुप्रिया सुले के साथ पोज दिए। इसी के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस शादी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी काफी हैंडसम दिखे। वहीं सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी टीना और अनिल अंबानी के बेटे की शादी में नजर आए।

यूजर ने पूछा थकने पर सवाल तो अमिताभ बच्चन ने जैकेट की तरफ किया इशारा

जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल

कथक सीख रही है शरवरी वाघ,कहा-''माधुरी दीक्षित के साथ नाचने..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -