श्रीदेवी से नफरत करते है अर्जुन कपूर, मौत से नहीं पड़ता कोई फर्क
श्रीदेवी से नफरत करते है अर्जुन कपूर, मौत से नहीं पड़ता कोई फर्क
Share:

श्रीदेवी जिसकी मौत कि खबर सुनने के बाद पूरा देश ही सदमे में है. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी मौत के गम में डूबे हुए है. जहां एक ओर श्रीदेवी के निधन कि खबर से हर कोई दुखी है वही उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को श्रीदेवी की मौत से कोई फर्क नहीं पड़ रहा. अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे है. शुरुआत से ही श्रीदेवी और अर्जुन कपूर का रिश्ता उलझा हुआ था. अर्जुन कभी भी श्रीदेवी को माँ मानते ही नहीं थे वो हमेशा उन्हें बस एक एक्ट्रेस के रूप में ही देखते थे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा भी था कि श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटिया अर्जुन के लिए मायने नहीं रखती है.

साल 1996 में बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी करके अर्जुन की माँ को बड़ा दुःख पहुंचाया था और इसके बाद से ही अर्जुन श्रीदेवी के साथ-साथ उनकी दोनों बेटियों से भी नफरत करते है. दरअसल श्रीदेवी से शादी के बाद अर्जुन मोना से अलग हो गए थे और वो दोनों बच्चे अंशुला और अर्जुन को मोना के पास अकेला ही छोड़कर चले गए थे. अर्जुन ने इस दौरान बहुत बुरा समय काटा है और वो इस समय बहुत जिद्दी और गुस्सैल हो गए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा भी था कि श्रीदेवी कभी उनकी माँ नहीं हो सकती है और ना ही कभी उनकी माँ जैसी हो सकती है. हालाँकि अर्जुन के इस बयान के बाद श्रीदेवी ने कहा भी था कि उन्होंने कभी भी बोनी को उनकी पत्नी और बच्चो से मिलने के लिए रोका नहीं था. खैर अब देखना तो ये है कि क्या सौतेली माँ के चले जाने से अर्जुन को कोई फर्क पड़ता है या नहीं.

गोवा के बीच पर दोस्त संग बीयर पीती नजर आई अक्षय कुमार की पत्नी

यहाँ किया जायेगा श्रीदेवी का दाह संस्कार

एस्ट्रोनॉट बनकर पर्दे पर आएंगे किंग खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -