एस्ट्रोनॉट बनकर पर्दे पर आएंगे किंग खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
एस्ट्रोनॉट बनकर पर्दे पर आएंगे किंग खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है. इस बार शाहरुख़ एक नए तरह के किरदार में नजर आने वाले है. दरअसल जल्द ही बॉलीवुड में राकेश शर्मा पर फिल्म बनने वाली है. राकेश शर्मा देश के पहले अंतरिक्ष में जाने वाले यात्री है. राकेश के जीवन पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख़ खान नजर आएंगे. काफी समय से फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा था जो अब अंतिम दौर में है. इस फिल्म में शाहरुख़ एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाएंगे. अपने फ़िल्मी करियर में शाहरुख़ दूसरी बार ऐसा कोई किरदार निभाएंगे.

सूत्रों की माने तो शाहरुख़ ने अब फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग सितम्बर या अक्टूबर से शुरू भी हो जाएगी. फिल्म का नाम है 'सैल्यूट'. फिल्म के निर्देशक महेश मथाई है और इसको प्रोड्यूस सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे. काफी समय से ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि शाहरुख़ खान आनंद एल राय कि फिल्म में नजर आएंगे लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम पूरी तरह से हटा दिया है. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है.

खास बात तो ये है कि शाहरुख़ खान के पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान से बातचीत की गई थी लेकिन उन्हें इस फिल्म में कुछ खास रूचि नहीं थी जिसके बाद शाहरुख़ को फिल्म के लिए अप्प्रोच किया गया था. इनके साथ ही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से भी इस फिल्म के लिए बात की गई थी लेकिन जब आमिर ने ने इस फिल्म का साथ छोड़ा था तो प्रियंका ने भी इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

सुनने में तो ये भी आया है कि आमिर खान ने ही शाहरुख़ से कहा था कि उन्हें ये फिल्म करनी चाहिए क्योकि आमिर चाहते है कि राकेश शर्मा के जीवन पर अच्छे से फिल्म बनाई जाए. गौरतलब है कि शाहरुख़ दूसरी बार इस फिल्म में एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाएंगे. इससे पहले वो फिल्म स्वदेस में भी एस्ट्रोनॉट का किरदार निभा चुके है.

इंटरव्यू में कहीं श्रीदेवी की 5 बातें, हमेशा याद रहेंगी

श्रीदेवी की मौत के गम से अमिताभ बच्चन ने कैंसिल कर दी शूटिंग

बॉलीवुड में जल्द ही नजर आएगा ये स्टारकिड, फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -