यहाँ किया जायेगा श्रीदेवी का दाह संस्कार
यहाँ किया जायेगा श्रीदेवी का दाह संस्कार
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद सभी उनके पार्थिव शरीर के लिए मुंबई में इंतज़ार कर रहे हैं. उनके फैंस उनके आखिरी दर्शन के लिए बेताब हैं. निधन की खबर सुनते ही श्रीदेवी के घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो गयी है जो अंतिम दर्शन के लिए बैठी हुई है. कहा जा रहा है श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दोपहर तक लाया जाना है हालाँकि अब तक इस मुंबई नहीं आया है और बताया जा रहा है उन्हें अम्बानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाया जायेगा.

लेकिन आपको बता दे, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आने में अभी देरी है लेकिन मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रीमैटोरियम में उनके अंतिम संस्कार की तैयरियां शुरू हो गई हैं. जहाँ उनका अंतिम संस्कार होना है उस जगह को फॉगिंग की जा रही है और आपको बता दे, इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है. इसी जगह पर श्रीदेवी का राजकीय सम्मान भी किया जायेगा.

दुबई में हुए निधन के बाद कई सारी क़ानूनी प्रक्रिया के चलते उनके पार्थिव शरीर को लाने में देरी हो रही है. ये भी कहा जा रहा है अब शाम तक ही उन्हें यहाँ लाया जायेगा. लेकिन देखिये किस तरह फोगिंग की जा रही है जहाँ पर उनका दाह संस्कार होगा.

देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो

सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को ऐसे लताड़ा एकता कपूर ने

Video : इंजेक्शन लेने के सवाल पर श्रीदेवी ने ऐसा दिया था जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -