मलाइका के हॉट लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाएं अर्जुन, कर दिया ऐसा कमेंट
मलाइका के हॉट लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पाएं अर्जुन, कर दिया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर का रिश्ता तो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों आए दिन डेट पर स्पॉट हो ही जाते हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती है. दोनों आए दिन एक-दूसरे के फोटो पर भी कमेंट करते रहते हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखकर अर्जुन कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. आपको बता दें मलाइका अरोरा आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती हैं.

हाल ही में एक बार फिर सेक्सी फोटो शेयर की थी जिसे देखकर हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा था और ऐसे में अर्जुन कहा पीछे रह सकते थे. अर्जुन ने भी मलाइका के फोटो पर प्यारा सारा कमेंट कर डाला. मलाइका ने हाल ही में जो फोटो शेयर की थी उसमे वो सिल्वर कलर की शिमर वाली साइड कट ड्रेस में बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो पर कमेंट कर अर्जुन ने लिखा था- ‘ट्रेलब्लेजर’ इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी यूज की थी.

यानी अर्जुन ये कहना छह रहे थे कि मलाइका इस लुक में काफी ज्यादा हॉट लग रही थी. आपको बता दें कि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस रहते हैं. हाल ही में ये भी खबर सामने आई थी कि मलाइका और अर्जुन इसी साल अप्रैल महीने में शादी करने वाले हैं. दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि अब तक उनकी शादी की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो

'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान को मिला बड़ा रोल, फर्स्ट लुक आया सामने

मार्वल स्टूडियो की इस बड़ी फिल्म में गाना गाएंगे बप्पी लहरी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -