करीना ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, ऑन स्क्रीन पति ने झट से कर डाला कमेंट
करीना ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, ऑन स्क्रीन पति ने झट से कर डाला कमेंट
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड के सभी सेलेब्स अपने अपने घरों में है और किसी ना किसी तरह से अपना टाइम पास कर रहे हैं। अब इसी दौरान बॉलीवुड के सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गए है और अपनी-अपनी तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे है। हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी ऐसा ही किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

जी दरअसल करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने वर्क फ्रॉम होम लिखा है। आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने लेनिन शर्ट पहन रखी है। साथ ही सफेद कलर की जींस पहनी हुई है। फोटो में करीना सिर पर हैट लगाई हुई देखी जा सकती हैं। जिसमे उनका एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। वैसे अभिनेत्री की इस तस्वीर को देखते ही उनके ऑन स्क्रीन पति का दिल धड़का है और उन्होंने कमेंट कर डाला है. वैसे तो उनकी तस्वीर पर कई तरह के कमेंट सामने आ रहे है लेकिन अर्जुन कपूर का कमेंट थोड़ा हटके है.

अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी करीना कपूर खान की तस्वीर पर कमेंट किया है और उन्होंने मजाक करते हुए लिखा कि, ''अपने स्टैंडर्ड के हिसाब से कम।'' आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर ऐसे अभिनेता है जो अपने दोस्तों की तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करने से बाज नहीं आते है। आप सभी जानते ही होंगे वह एकरस हर सेलेब्स की फोटो पर कमेंट्स करने के लिए आगे निकल जाते हैं.

ब्राज़ील के राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को कहा था हनुमान, अब 'राजदूत' ने दिया बड़ा बयान

मृत कोरोना संक्रमित से भी घबरा रहे लोग, बन रहे पाप के भागी

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -