लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह
लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह
Share:

इस समय लॉकडाउन चल रहा है और इसकी वजह से पूरे देशभर में लोग अपने घरों में बंद हो गए हैं. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक किसी को घर से बाहर आने की इजाजत नहीं है. आप जानते होंगे इस समय मुंबई भी पूरी तरह बंद हैं और स्टार्स भी अपने घरों में मौजूद हैं. ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी घरों में बंद होने वाले स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं और दोनों कुछ ना कुछ नया करने की लिस्ट में भी शामिल हैं. इस समय दोनों फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं.

 

हाल ही में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कमेंट किया है, जिससे दोनों के फैन्स ने दोबारा सोचना शुरू कर दिया है. जी दरअसल इंस्टाग्राम पर जॉनी लीवर और बोमन ईरानी लाइव सेशन में बात कर रहे थे और दोनों मनोवृत्ति और मानवता पर बात कर रहे थे. लेकिन इसी बीच रणवीर सिंह के कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा. आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह ने दोनों के लाइव सेशन पर कमेंट किया, 'मैं बीवी की मदद कर रहा हूं जॉनी सर'. आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह तो वैसे ही अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं और वह मजेदार काम को करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं.

वैसे रणवीर सिंह और बोमन ईरानी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में साथ काम कर रहे हैं और फिल्म 83 को कबीर सिंह ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है. इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह और बोमन फिल्म जयेशभाई जोरदार में भी साथ नजर आएंगे. जी दरअसल जयेशभाई जोरदार में बोमन रणवीर के पिता का किरदार निभाने वाले हैं.

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

इमोशनल नोट लिखकर अर्जुन रामपाल ने किया गर्लफ्रेंड को जन्मदिन विश

पति संग रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, किस करते हुए वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -