अर्जुन कपूर ने दिया ‘गिव इंडिया’ नामक संगठन को दान
अर्जुन कपूर ने दिया ‘गिव इंडिया’ नामक संगठन को दान
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो दान करने में लगे हुए हैं. हाल ही में इन्ही में शामिल हुए हैं स्टार अर्जुन कपूर. उन्होंने बीते सोमवार को कहा कि, 'उन्होंने देश में कोरोना वायरस से उपजे संकट से निजात पाने के लिए जूझ रही कई परोपकारी संस्थाओं को दान दिया है और उनके प्रशंसकों को भी ऐसा करना चाहिए.' इसी के साथ अभिनेता ने कहा कि, ''उन्होंने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम केयर्स) के अलावा ‘गिव इंडिया’ नामक संगठन को दान दिया है जो उन मजदूरों को नकद धन देकर सहायता कर रहा है जिनका लॉकडाउन के दौरान रोजगार छिन गया है.''

जी दरअसल बीते कल अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट में कहा, “भारत एक संकट के दौर से गुजर रहा है और जिम्मेदार नागरिक के तौर पर हमें अपने जरूरतमंद भाईयों और बहनों की सहायता करनी चाहिए. मैं अपनी तरफ से अधिक से अधिक लोगों की सहायता करने की कोशिश कर रहा हूँ.” इसी के साथ आगे होकर उन्होंने कहा, “हम एक होकर ही कोविड-19 से लड़ सकते हैं. मैं आप सभी से आग्रह करता हूँ कि आगे आएं और अपनी क्षमतानुसार सहायता करें.”

आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले शाहरुख खान ने भी ऐसी संस्‍थाओं की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. जबकि अक्षय कुमार, सलमान खान, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन समेत कई सिनेमा जगत की कई हस्तियों ने इस कठिन समय में लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस महामारी के बीच ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद के लिये मासिक राशन मुहैया कराने का संकल्प व्यक्त किया है. उन्होंने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) और कल्याण ज्वेलर्स संग समर्थन किया है.

इस एक्टर को राम गोपाल वर्मा ने कहा था 'किन्नर' ट्रोल होने पर मांगी थी माफ़ी

डायरेक्टर ने किया सोनम को ट्रोल तो जवाब में बोली एक्ट्रेस- 'मैं गलत हूं तो बताइए'

पटाखे जलाने वालों पर भड़ककर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स ने याद दिलाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -