तो क्या OTT प्लटफॉर्म पर रिलीज होगी 'संदीप और पिंकी फरार है' फिल्म?

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस कारण कई फ़िल्में रिलीज होने से रह गई है और उनकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है. ऐसे में इसी लिस्ट में शामिल है अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'संदीप और पिंकी फरार'. आपको बता दें कि यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन देश में कोरोनावायरस का प्रकोप और उसके बाद देश में जारी लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी.

वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की ऑनलाइन रिलीज के बारे में कहा कि, 'मैं अपनी किसी भी फिल्म की बिक्री और खरीद में शामिल नहीं हूं. मेरे प्रड्यूसर्स इन चीजों का ध्यान रखते हैं. यह भी एक सच है कि कुछ फिल्मों के लिए इस रास्ते को चुनना पड़ सकता है. मुझे नहीं लगता की इसमें कुछ गलत है. मनोरंजन इस रियलिटी में डिस्ट्रक्शन का एक हिस्सा है जो बहुत दुःख की बात है. हम लोगों को खुश करने की कोशिश करते हैं. एक आर्टिस्ट होने के नाते आपको इसकी प्यूरिटी के बारे में सोचना चाहिए. यदि कुछ फिल्मों को डिजिटल पर रिलीज करना पड़ता है, तो मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं दिखता है.'

आप सभी को बता दें कि आगे फिल्म के ऑनलाइन रिलीज करने के बारे में अर्जुन कपूर ने कहा कि, 'कुछ फिल्में डिजिटल पर आने का जोखिम नहीं उठा सकती हैं क्योंकि उनकी लागत बहुत अधिक होती है और अभी इंडिया के पास उस तरह का सब्सक्रिप्शन बेस नहीं है. जनता अभी भी डिजिटल को इतना नहीं अपना रही है. अगर वॉर, उरी, तानाजी द अनसंग वॉरियर और कबीर सिंह जैसी बड़ी फिल्मों को डिजिटल पर रिलीज किया जाता तो शायद वो व्यूअरशिप नहीं मिलती जो इन्हें मिली है. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी एक सिनेमेटिक फिल्म है, इसलिए आप ऐसी फिल्म को डिजिटल पर रिलीज नहीं कर सकते हैं.' वैसे आप सभी को बता दें, दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर काफी दिनों पहले ही रिलीज कर दिया गया था और फिल्म में अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

धारावी के रैपर संग बॉलीवुड स्टार्स ने बनाया वीडियो

क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?

इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं टिस्का चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -