धारावी के रैपर संग बॉलीवुड स्टार्स ने बनाया वीडियो

इन दिनों बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को कोविड-19 के बारे में बताने के लिए कुछ न कुछ ख़ास काम कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन एक साथ आए हैं और धारावी के रैपर के साथ मिलकर एक नया सॉन्ग आउट किया है.

 

आप सभी को बता दें कि इस म्यूजिक एल्बम को हिंदी के साथ-साथ तमिल और मराठी में भी रिलीज किया गया है. जी दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में दीया मिर्जा, अतुल कुलकर्णी और राणा दग्गुबती भी नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस सॉन्ग को जोएल डी सूजा ने डायरेक्ट किया है और हाल ही में सुनील शेट्टी ने इस वीडियो में काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी इस म्यूजिक एल्बम का हिस्सा बनकर खुश हैं.

गाने के शब्दों के जरिए हर किसी से अपील की गई है कि वह सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें. इसी के साथ यह वीडियो हर किसी में जोश की भावना को जागृत करने वाला है और साथ ही सभी को इस वायरस के प्रकोप से बचने के लिए भी सावधान करने वाला है. आपको बता दें बॉलीवुड सितारे लगातार ऑडियंस में पॉजिटिविटी फैलाने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में वह ऐसे वीडियो बनाकर हर किसी को जागरुक कर रहे हैं.

क्या अलग हो गए हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी?

इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं टिस्का चोपड़ा

शराब की दुकाने खुलने से नाराज है यह एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -