अर्जुन के साथ शादी पर फूटा मलाइका का गुस्सा, कही होश उड़ा देने वाली बात
अर्जुन के साथ शादी पर फूटा मलाइका का गुस्सा, कही होश उड़ा देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तो चारों ओर बस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की ही चर्चाएं हो रही है. आए दिन इस कपल को लेकर बातें बनती ही रहती है. इस चपला को कुछ दिन पहले मिलान एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया था और इसके बाद से दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे. अब तक तो दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन हाल ही में मलाइका का इन अफवाहों पर गुस्सा फूट गया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान अर्जुन संग शादी को लेकर मलाइका ने कहा कि, 'मैंने कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं दिया है, इसलिए नहीं कि मुझे शर्म आती है या फिर मैं जवाब नहीं दे सकती, दरअसल मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे सवालों का जवाब दूं क्योंकि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करना असहज लगता है और जो है यही है मेरी लाइफ और हर कोई मेरी जिंदगी से रूबरू है तो मुझे इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, मैं बस अपनी जिंदगी को इन्जॉय कर रही हूं और यह बहुत खूबसूरत और प्यारी है.'

अब तक ऐसी ख़बरें सामने आ रही थी कि अर्जुन और मलाइका साल 2019 में अप्रैल में शादी करने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुनने में तो ये भी आया था कि अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तारीख के लिए बातचीत भी शुरू हो चुकी है. लेकिन लगता है मलाइका के इस जवाब से कुछ दिनों के लिए इनके अफेयर की खबरों पर विराम लग जाए.

अर्जुन या अरबाज़ नहीं बल्कि ये है मलाइका का फर्स्ट लव

दिवाली पर अप्सरा की तरह दिख रहीं थीं मलाइका, आप भी देखते ही रह जाएंगे

शादी की खबरें हो रही सच, फिर डिनर डेट पर साथ दिखे अर्जुन मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -