अर्जुन या अरबाज़ नहीं बल्कि ये है मलाइका का फर्स्ट लव

बॉलीवुड के आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से मलाइका अपने और अर्जुन कपूर के अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. आपको बता दें मलाइका न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि फैशन इंडस्ट्री में भी जाना-पहचाना चेहरा हैं. मलाइका ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और वो कई बड़े स्टार्स के साथ भी ठुमके लगा चुकीं है. मलाइका के डांस मूव्स का का तो हर कोई दीवाना है.

मलाइका इन दिनों रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट की जज हैं. इसके अलावा मलाइका एमटीवी के इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल को भी जज कर रही हैं. इस बीच मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह फिल्म्स के बजाय टीवी को ज्यादा तहजीह क्यों देती हैं. मलाइका ने अपनी बातचीत में बताया कि, 'टीवी मेरा पहला प्यार है और मैं कभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं. लिहाजा मैंने कैमियो और फिल्मों में डांस आइटम्स करने को ज्यादा तरजीह दी. मेरे ज्यादातर रियलिटी शोज डांस पर आधारित होते हैं, जो मुझसे सीधे तौर पर जुड़े हैं. इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल बिल्कुल अलग है. यह फैशन वर्ल्ड से जुड़ा है, जहां से मेरा पुराना रिश्ता है और लंबे समय से इससे जुड़ी हूं तो यह आसान है.'

मलाइका ने आगे कहा कि, 'इंडियाज गॉट टैलेंट मेरे लिए एक अलग जगह है क्योंकि यहां हर फील्ड से टैलेंट आता है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इतने सारे शोज मिले.' आपको बता दें पिछले काफी दिनों से अर्जुन और मलाइका साथ में स्पॉट हो रहे हैं और ऐसा सुनने ने आया है कि दोनों जल्द ही शादी का एेलान भी कर सकते हैं.

दिवाली पर अप्सरा की तरह दिख रहीं थीं मलाइका, आप भी देखते ही रह जाएंगे

शादी की खबरें हो रही सच, फिर डिनर डेट पर साथ दिखे अर्जुन मलाइका

तो इस महीने करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन शादी !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -