शादी की खबरें हो रही सच, फिर डिनर डेट पर साथ दिखे अर्जुन मलाइका
शादी की खबरें हो रही सच, फिर डिनर डेट पर साथ दिखे अर्जुन मलाइका
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी बार एक दूसरे के साथ पब्लिक प्लेस में नज़र आ चुके हैं. इसी को देखते हुए उनके लव अफेयर की चर्चा ज़ोरों पर हैं. कहा भी जा रहा है दोनों अगले साल 2019 के अप्रैल में शादी भी कर लेंगे. अब ये कितना सच है ये तो वही अजानें. इसी के बाद आपको बता दें, वह अब एक-दूसरे के साथ पब्लिकली नजर आने लगे हैं. इनकी साथ में तस्वीरें भी लगातार सामने आ रही हैं. 

बता दें, कुछ दिनों पहले दोनों की मिलान एयरपोर्ट की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. अब कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं. इनके करीब आने से उनकी शादी की खबरों पर जोर भी मिल रहा है. अर्जुन और मलाइका की ये तस्वीरें इनके जल्द शादी करने की खबरों के बीच आई हैं. हाल ही में आई खबर आई है कि दोनों अगले साल अप्रैल में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

हाल ही दोनों इसी बीच यह जोड़ा डिनर डेट पर साथ में दिखा, जिससे इस रिपोर्ट में किए गए दावे को और बल मिल रहा है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार दोनों साथ दिख चुके हैं. एक टेलिविजन रिऐलिटी शो में भी अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले नजर आए. शो के दौरान इनकी नजदीकियों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

'सिम्बा' की शूटिंग पूरी होने पर रोहित शेट्टी और सारा हुए इमोशनल

बाहुबली की देवसेना असल में हैं इतनी हॉट और सेक्सी, देखकर नहीं होगा यकीन

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में श्रद्धा कपूर ने अपने कातिलाना लुक से लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -