अर्जुन बिजलानी की वाइफ को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
अर्जुन बिजलानी की वाइफ को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

पॉपुलर टेलिविजन अभिनेता अर्जुन बिजलानी  की पत्नी नेहा स्वामी कोविड संक्रमित पाई गई हैं. अभिनेता ने ट्विटर के द्वारा अपने फैंस को इस बात की सूचना दी है. अपने ट्वीट में अभिनेता ने इस बात का भी जिक्र किया है कि नेहा के कोविड संक्रमित पाए जाने के उपरांत उन्होंने और उनके परिवार ने खुद को दो सप्ताह के लिए क्वारंटीन कर लिया है. 

अर्जुन बिजलानी ने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की बात बोल रहे है, जो उनके संपर्क में आए हैं. जिसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी सूचना दी है कि वह सभी स्वस्थ हैं और ठीक हैं. अर्जुन बिजलानी ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'दोस्तों मेरी पत्नी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने और मेरे परिवार ने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ-क्वारंटीन कर लिया है. जो भी लोग हमारे संपर्क में आए हैं, उन सभी से मैं अनुरोध करता हूं कि वे सभी भी अपना टेस्ट जरूर करा लें. हम स्वस्थ और ठीक हैं और मुझे आशा है कि हम ऐसा करते रहेंगे. हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें.'

इस दौरान , नेहा स्वामी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के द्वारा भी अपने फैंस को इस बात की द्वारा दी. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है "मुझ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें कि हम सुरक्षित रहें. अपनी प्रार्थनाओं में कृपया हमें भी रखें." बता दें, इससे पहले अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में एक व्यक्ति कोविड संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था.

 

अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा

ड्रग केस में रागिनी और संजना के बालों के सैंपल का होगा टेस्ट

इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -