एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

एरियाना ग्रांडे के लिए यह एक बड़ा साल है। कुछ घंटे पहले ही उनकी सगाई को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। अमेरिकी गायिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 210 मिलियन फॉलोवर के साथ इसे शेयर करते हुए अपनी सगाई की बात भी बताई है।

गायिका ने "हमेशा के लिए एन फिर कुछ" सगाई होने पर उसकी भावनाओं को कैप्शन दिया। इस जोड़ी को पहली बार साल की शुरुआत में जोड़ा गया था, लेकिन उन्होंने मई तक अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक नहीं बताया। तब से दंपति ने चीजों को अपेक्षाकृत कम महत्वपूर्ण रखा है। 27 साल के गायक के परिवार और दोस्तों को सोशल मीडिया पर ले जाने के लिए बधाई संदेश के साथ एरी की मां जोआन ग्रांडे ने ट्वीट किया "मैं डाल्टन गोमेज़ का हमारे परिवार में स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं! एरियाना, आई लव यू डाल्टन !!!!! यहाँ खुशी के बाद कभी! YAY! Xoxoxo," जबकि भाई फ्रेंकी जोनी ने टिप्पणी की, "मैं! आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं और (आधिकारिक रूप से) परिवार में डाल्टन का स्वागत करता हूं! YAY! यह हंसी और प्यार से भरे लंबे समय तक चलने वाले जीवन की शुरुआत है। आई लव यू HAPPY ENGAGEMENT! " हैली बाल्डविन ने टिप्पणी की "YAYYYYYY !!!!," कई लवस्ट्रेक इमोटिकॉन्स के साथ ग्रांडे के मैनेजर स्कूटर ब्रौन ने टिप्पणी की "इन दो अद्भुत आत्माओं को बधाई। अरी हम आपसे प्यार करते हैं और आपके लिए खुश नहीं हो सकते। डाल्टन, आप एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं।" 

सुहाना खान, अनन्या पांडे, कर्टेनी कॉक्स, बेला हदीद, ख्लो कार्दशियन और सबरीना कारपेंटर सहित कई और प्रसिद्ध हस्तियों ने ऐरी के पोस्ट को पसंद करके खुश खबरों पर अपनी खुशी साझा की।


यह भी पढ़ें:-

इयान मैककेलेन को इंग्लैंड में दी गई कोरोना वैक्सीन

नताली पोर्टमैन को बाल कलाकार ने जब किया परेशान तो एक्ट्रेस ने कही ये बात

सेलेना गोमेज़ ने 2021 में अपने नए एल्बम को लेकर दिया ये संकेत

Most Popular

- Sponsored Advert -