सेलेना गोमेज़ ने 2021 में अपने नए एल्बम को लेकर दिया ये संकेत
सेलेना गोमेज़ ने 2021 में अपने नए एल्बम को लेकर दिया ये संकेत
Share:

अमेरिकी गायिका सेलेना गोमेज़ अपने नवीनतम एल्बम की सफलता को देखती हैं। उसने यह भी बताया है कि उसके पास 2021 में आने वाले कई प्रोजेक्ट है।

वही बिलबोर्ड के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान 28 वर्षीय गायिका / अभिनेत्री ने अपने सफल वर्ष के बारे में बातचीत की। उसने साझा किया, "बेशक यह बिटवॉच की भावना है। मैं बहुत कुछ करूंगी बल्कि आने वाले समय में दुनिया एक बेहतर जगह होगी। फिर भी, यह देखना इतना सुंदर था कि मेरा संगीत देख सकते है कि कुछ लोगों को इसके बीच में कुछ खुशी मिल सके।” यह जानकर अच्छा लगा कि रेरा वह बन गया जो मेरे लिए था।" 

सेलेना ने कहा, “और जाहिर है कि मैं यह कहना चाहूंगी कि यह अब तक का सबसे अच्छा एल्बम था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अगले के लिए खुद को चुनौती नहीं देने वाली हूं। 2021 के लिए उनके संगीत की योजना के अनुसार, सेलेना ने बहुत अधिक जानकारी नहीं दी, लेकिन उनके पास अच्छी चीजों का एक समूह है।" लोगों के लिए, यदि आप इसे याद करते हैं, तो सेलेना वर्तमान में एनवाईसी में बिल्डिंग में अपने आगामी हूलू सिटकॉम ओनली मर्डर्स फिल्माने में व्यस्त हैं। वह आगामी हूलू सिटकॉम में स्टीव मार्टिन और मार्टिन शॉर्ट में शामिल होंगे।

शानिया ट्वेन ने ब्रैड पिट के 57 वें जन्मदिन पर दी बधाई

टीना फे ने किया खुलासा, कहा- महामारी के दौरान मैंने बचाई थी एक आदमी की जान

2021 में धमाल मचाएगी ये हॉलीवुड फ़िल्में, देंखे सूचि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -