इयान मैककेलेन को इंग्लैंड में दी गई कोरोना वैक्सीन
इयान मैककेलेन को इंग्लैंड में दी गई कोरोना वैक्सीन
Share:

लंदन: दिग्गज स्टार इयान मैककेलेन को COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक मिली है, और उनका कहना है कि वह इसके बारे में उत्सुकता महसूस कर रही हैं। 81 वर्षीय स्टार ने प्राप्त किया यूके की प्राथमिकता श्रेणी के भाग के रूप में टीका, अभिनेता अन्य टीके में शामिल होता है, जैसे कि प्र्यू लेथ, लियोनेल ब्लेयर और माइकल व्हाइटहॉल।

वैक्सीन लगने के बाद, मैककेलेन ने कहा: “यह एक बहुत ही विशेष दिन है, मैं उत्साह महसूस करता हूँ!” “जो कोई भी मेरे पास है, जब तक वह जीवित है, क्योंकि उनके पास पिछले टीकाकरण हैं। पुरानी पीढ़ी के बीच ले-अप 100 प्रतिशत होगा – यह होना चाहिए – क्योंकि आप इसे केवल अपने लिए नहीं, बल्कि इसके लिए कर रहे हैं जो लोग आपके करीब हैं – आप समाज के लिए अपना काम कर रहे हैं, “उन्होंने कहा।

अभिनेता ने कहा: “बेशक, यह दर्द रहित है … यह सुविधाजनक है, और एनएचएस कर्मचारियों से संपर्क करना और उनसे मिलना और उन्हें धन्यवाद देना कि वे कितनी मेहनत कर रहे हैं यह एक बोनस है। मुझे किसी से भी सिफारिश करने में कोई हिचक नहीं होगी। मैं वैक्सीन लगवाकर बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं। “ अभिनेता यूके में Pfizer-BioNTech वैक्सीन के लिए पात्र पहले समूहों में से एक था। वह 80 वर्ष से अधिक आयु के पात्र थे। फ्रंटलाइन हेल्थकेयर और केयर होम वर्कर्स के साथ आयु वर्ग के पहले समूह हैं जिन्हें टीका लगाया जाना है। उन्हें लंदन के क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी अस्पताल में पहली दो खुराक दी गई।

नताली पोर्टमैन को बाल कलाकार ने जब किया परेशान तो एक्ट्रेस ने कही ये बात

सेलेना गोमेज़ ने 2021 में अपने नए एल्बम को लेकर दिया ये संकेत

शानिया ट्वेन ने ब्रैड पिट के 57 वें जन्मदिन पर दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -