अपने पूर्व प्रेमी को एरियाना ने इस तरह से किया याद

Sep 09 2018 06:30 PM
अपने पूर्व प्रेमी को एरियाना ने इस तरह से किया याद

अमेरिकी मशहूर गायिका एरियाना ग्रैंडे ने अपने पूर्व प्रेमी व दिवंगत रैपर मैक मिलर को दिल को छू लेने वाली एक तस्वीर के साथ श्रद्धांजलि दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मिलर का सात सिंतबर को कैलिफोर्निया में निधन हो गया था. प्रॉपर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिलर को करीब दो साल तक डेट कर चुकीं एरियाना ने ड्रग ओवरडोज के चलते हुए उनके निधन के एक दिन बाद शनिवार को एक तस्वीर साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. 

साझा की गई तस्वीर में मिलर घास पर बैठे हुए कैमरे की ओर देख रहे हैं, तस्वीर में स्नीकर्स नजर आ रहे हैं, जो संभवत: गायिका के ही हैं. बता दें कि इस पोस्ट के साथ हालांकि कोई कैप्शन नहीं है. इससे पहले शुक्रवार को एरियाना ने ट्रोल किए जाने के बाद अपने इंस्टाग्राम पेज को डिसेबल कर दिया था. 

ट्रोलर्स ने गायिका पर कई गंभीर आरोप लगाए थी. उन पर आरोप लगाए गए कि उनका पीट डेविडसन के साथ सगाई करना मिलर की मौत की वजह बना. एरियाना के साथ रिश्ते में आने से पहले मिलर ने उनके साथ उनके हिट गीत 'द वे' में काम किया था. सूत्रों ने कहा कि ड्रग ओवरडोज के बाद रैपर को कार्डिएक अरेस्ट आया. मिलर का असली नाम मैल्कम जेम्स मैककॉर्मिक मिलर था. गायिका एरियाना ग्रांडे के साथ अलगाव को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. मई में शराब पीकर गाड़ी चालने और 'हिट एंड रन' के आरोप में भी वह गिरफ्तार हो चुके थे.

हॉलीवुड अपडेट्स... 

रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

आखिर किस एक समस्या से बाहर आने में 10 साल लग गए इस लोकप्रिय अभिनेत्री को ?

किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

शहीद स्मारक के सामने न्यूड हुई सिंगर, कहा- शहीद भी मेरे बदन को देख खुश हो रहे होंगे

परदे पर फिर होंगी मिक जैगर की एंट्री

?