किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

Sep 08 2018 07:35 PM
किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

बहनों में आपस में सब कुछ साझा करने की आदत होती है. ऐसा ही कुछ उस समय देखने को मिला जब हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस किम कार्दशियन और उनकी सौतेली बहन कायेली जनेर दोनों ही बहनो ने एलए में एक नाईट आउट के दौरान गुलाबी लेटेक्स का वन पीस टाइट ड्रेस पहनी थी. फैशन के मामले यह में दोनों ही कमाल लगती है. पार्टी और नाईट आउट के लिए पहली बार कायेली जनेर को उस ही कलर की ड्रेस में देखा गया जो किम ने पहले पहनी थी. 

किम कार्दशियन और कायेली जनेर वैसे तो सुर्खियों में बनी ही रहती है. लेकिन कायेली जनेर ने अपने बेबी होने के बाद काफी हद तक अपना वजन भी कम घटा लिया है. कायेली जनेर अपनी बड़ी बहन किम कार्दशियन के नक़्शे कदम पर चलती रही है फिर चाहे वो कॉस्मेटिक प्रोडक्ट हो या फैशन अपीयरींग किम. वह उनकी हर चीज फॉलो करती है. कायेली जनेर ने हाल ही में स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास के साथ कोलब्रेशन करने पर वेस्ट हॉलीवुड हॉटस्पॉट द नाइस गाय में इसका जश्न मनाया था. इसमें कायेली जनेर ने जो लेटेक्स ड्रेस पहनी थी वैसी ही हुबहु किम ने 2015 में पहनी थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

barbie world 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

किम ने यादगार लेटेक्स ड्रेस 2015 में पहनी थी. वैसा ही कुछ गुरुवार रात को कायेली ने भी किया. उन्होंने वही ड्रेस पहनी है जिससे देख कर लगता है की इससे साँस लेने में भी काफी समस्या होती है. ड्रेस इसलिए सुर्खियों में है क्योकि ये रबर की होने के साथ ही इतनी टाइट है की मानो अगर वो फट जाये तो या फिर थोड़ा सा हिलने डुलने में खुद को चोट लग सकती है.

हॉलीवुड अपडेट्स...

शहीद स्मारक के सामने न्यूड हुई सिंगर, कहा- शहीद भी मेरे बदन को देख खुश हो रहे होंगे

संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन

परदे पर फिर होंगी मिक जैगर की एंट्री

अपनी आने वाली फिल्म पर बॉयड होलब्रुक ने दिया बड़ा बयान

?