जुबिन नौटियाल ने कर ली सगाई! तस्वीरें हो रहीं वायरल
जुबिन नौटियाल ने कर ली सगाई! तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और निकिता दत्ता (Nikita Dutta) को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रहीं हैं और अब इन सभी के बीच एक तस्वीर चर्चाओं में है। जी दरअसल दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो बहुत खास है। जी दरअसल, दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें जुबिन नौटियाल, निकिता दत्ता को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी को लेकर काफी समय से खबरें चल रही हैं। जी हाँ और अब एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है। इस समय सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अब यह कहा जा रहा है कि जुबिन और निकिता ने 24 मार्च को सगाई कर ली है। आप देख सकते हैं वायरल हो रही इन तस्वीरों में जुबिन अपने हाथ में अंगूठी लिए हुए नजर आ रहे हैं और निकिता का हाथ अपने हाथ में रखा हुआ है। वहीँ दूसरी तस्वीर में ये नजर आ रहा है कि जुबिन घुटनों के बल बैठकर निकिता को अंगूठी पहना रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस मौके पर जुबिन ने नीले रंग की शेरवानी पहनी हुई है और निकिता ने डार्क पिंक कलर का लहंगा कैरी किया है। वहीँ दूसरी तरफ अब तक आधिकारिक तौर पर दोनों की तरफ से सगाई की पुष्टि नहीं की गई है। काम के बारे में बात करें तो जुनिब का अपकमिंग गाना ‘मस्त नजरों से’ है जो 31 मार्च 2022 को रिलीज होगा।

'द आर्चीज' के सेट से लीक हुई सुहाना खान की तस्वीरें

पति को आखिरी बार नहीं देख पाई थी ये अदाकारा, किया चौकाने वाला खुलासा

'आतंकवादी समूहों का समर्थन करने वाले फिल्म की आलोचना कर रहे हैं': विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -