'द आर्चीज' के सेट से लीक हुई सुहाना खान की तस्वीरें
'द आर्चीज' के सेट से लीक हुई सुहाना खान की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को आप सभी जल्द फिल्मों में देखने वाले हैं। जी हाँ, जल्द ही वह फिल्मों में एंट्री लेने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि सुहाना के फोटोज के चलते उनकी फैन फॉलोविंग तगड़ी है और उन्हें बड़े पर्दे पर फैंस देखने के लिए बेताब है। इन सभी के बीच सामने आने वाली खबर के मुताबिक जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' में सुहाना नजर आने वाली है और अब फिल्म के सेट से कुछ तसवीरें लीक हुई है।

इन फोटोज में सुहाना, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से सुहाना खान के साथ - साथ खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। जी हाँ और सेट से जो तस्वीरें सामने आई है उसमें सुहाना वेरोनिका के स्टाइल में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं उनके बालों का लुक अलग है और उन्होंने डीपनेक ड्रेस पहना है। इस समय यह सभी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'द आर्चीज' में जहां सुहाना खान वेरोनिका के रोल में दिखेंगी तो खुशी बैटी, अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूस और जहान कपूर जगहेड जॉन्स का रोल निभाते नजर आएंगे। फिलहाल इन तसवीरों को देखने के बाद फैंस की एक्साइमेट और बढ़ जाएगी। आप सभी को बता दें कि इन स्टारकिड्स की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर काफी है।

'आतंकवादी समूहों का समर्थन करने वाले फिल्म की आलोचना कर रहे हैं': विवेक अग्निहोत्री

केजरीवाल बोले The Kashmir Files को यूट्यूब पर डाल दो, भड़के अनुपम खेर ने कही ये बात

जन्मदिन पर इमरान हाशमी ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, रिलीज किया अपना नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -