पति को आखिरी बार नहीं देख पाई थी ये अदाकारा, किया चौकाने वाला खुलासा
पति को आखिरी बार नहीं देख पाई थी ये अदाकारा, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

कभी अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली जीनत अमान (Zeenat Aman) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि जिस साल से उन्होंने अभिनय की शुरुआत की, दूसरे अभिनेताओं के साथ ज़ीनत के रिश्ते और शादी की खबरें हमेशा फैंस के लिए बड़ी रही। साल 1999 में ज़ीनत सिमी ग्रेवाल के साथ रेंडीज़वस के एक एपिसोड के लिए बैठी और मजहर खान के साथ अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये जो अब चर्चा में है। आपको बता दें कि मजहर एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने शान जैसी फिल्मों में अभिनय किया था और बाद में हिट टीवी धारावाहिक बुनियाद में भी अभिनय किया।

आपको बता दें कि मजहर खान ने 1985 में जीनत अमान से शादी की थी और दोनों के दो बेटे थे- अज़ान खान और ज़हान खान। वहीँ साल 1998 में उनके निधन से पहले वे अलग हो गए थे और जीनत ने बताया कि, वह नुस्खे वाली दवाओं के आदी हो गये थे और वह नहीं चाहता था। शो में मजहर की मौत के बारे में और उसके परिवार ने उस पर क्या प्रतिक्रिया दी, इस बारे में बोलते हुए, जीनत ने कहा, "सिमी मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मैंने उसके जीने के लिए बहुत कठिन संघर्ष किया है। मुझे सच में विश्वास था कि उसे किडनी मिल जाएगी, मुझे विश्वास था कि वह जिंदा रहेगा। तो उनकी मौत।।।"

वहीँ आगे उन्होंने कहा, "और सबसे बड़ा झटका यह था कि उसकी माँ और उसकी बहन मुझे अंतिम दर्शन में शामिल होने नहीं दिया। वे मुझे उसे छोड़ने के लिए सजा करने की कोशिश कर रहे थे। यह एक खराब फेलिनी फिल्म की तरह थी। क्योंकि यह कोई ऐसा व्यक्ति था जिसे मैंने अपनी जिंदगी के इतने साल दिए थे। वह मेरे बच्चों के पिता थे और मैंने पूछा कि मैं क्या कर सकताी हूं।।। मुझसे कहा गया, 'नहीं, तुम नहीं आ सकती। आप अपने अंतिम दर्शन के लिए नहीं आ सकते। इतना गुस्सा और कड़वाहट और नफरत थी।" इसी के साथ जीनत ने शादी करने की वजहों के बारे में भी बताया। जी हाँ, उन्होंने कहा,"उस समय, मैं मातृत्व के लिए तैयार थी, किसी भी चीज़ से ज्यादा। मुझे लगा कि मैं वास्तव में बच्चे पैदा करना चाहती हूं। यही मेरी शादी का मुख्य कारण था क्योंकि मैं वास्तव में मानता हूं कि शादी करने का एकमात्र कारण परिवार होना है। मैं उस समय इसके लिए तैयार महसूस कर रहा थी और इसलिए मैंने किया।"

बॉयफ्रेंड से अलग हुईं श्रद्धा कपूर, 4 साल का रिश्ता हुआ खत्म!

जन्मदिन पर इमरान हाशमी ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, रिलीज किया अपना नया गाना

'मामा, मामा' अर्जुन को देखते ही चिल्लाई पैपराजी, देखिये क्या था अभिनेता का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -