इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है प्रणव
इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है प्रणव
Share:

फिल्म निर्माता प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी की मोहनलाल के बेटे प्रणव के साथ दोस्ती हमेशा से ही शहर में चर्चा में रही है. कुछ साल पहले, कल्याणी प्रियदर्शन ने अपने बचपन के दोस्त प्रणव मोहनलाल के साथ अपने प्रेम संबंधों के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया था. यह सब कुछ साल पहले शुरू हुआ जब उनमें से कुछ तस्वीरें सेल्फी के लिए एक साथ पोज़ देते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इसके कारण कल्याणी प्रियदर्शन और प्रणव मोहनलाल के बीच संभावित संबंध के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं. हाल ही में मोहनलाल से प्रणव और कल्याणी के कथित प्रेम संबंध के बारे में सवाल किया गया था और सुपरस्टार ने अफवाहों पर सबसे अच्छे तरीके से प्रतिक्रिया दी.

मलयालम सुपरस्टार ने कहा कि युवा कलाकार उनके और प्रियदर्शन की तरह ही करीबी दोस्त हैं. उन्होंने यह भी सवाल किया कि एक साथ दो दोस्तों की सेल्फी का मतलब यह कैसे हो सकता है कि वे एक रिश्ते में हैं? उन्होंने सभी से उनके बारे में अनावश्यक विवाद पैदा करने को रोकने के लिए भी कहा. युवा कलाकार चेन्नई में एक साथ बड़े हुए हैं, और उनके पिता मोहनलाल और प्रियदर्शन सबसे अच्छे दोस्त हैं. प्रणव की माँ सुचित्रा मोहनलाल और कल्याणी की अभिनेत्री माँ लिसी के बीच भी अच्छी दोस्ती है.

पहली बार प्रणव मोहनलाल और कल्याणी प्रियदर्शन मोहनलाल-प्रियदर्शन की आने वाली फिल्म मरकर अरबीकाडलिंते सिंघम में स्क्रीन शेयर करने वाले है. वे विनीत श्रीनिवासन के निर्देशन में बनी फिल्म 'हृदयम' में भी दिखाई देंगे. लॉकडाउन और COVID-19 के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था. जुलाई में, प्रणव मोहनलाल के जन्मदिन पर, कल्याणी ने उनके बचपन की तस्वीर साझा की और उन्हें 'जन्मदिन की शुभकामना' दी. उसने लिखा, "I know you're not really active on social media to see it but this is so that people who keep asking me 'why haven't you wished pranav' know that I've wished you. Happy Birthday. You've grown up from this picture clearly but I thought I’ll throwback to a time when all us kids thought you were super cool. Over the years unfortunately we all became much wiser… Still. Can't wait to see you on set again."

अनिशा ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीरें

माही के सन्यास पर कमल हासन ने कही ये बात

अल्लू अर्जुन के बेटे ने किया ‘चिरंजीवी’ को कॉपी, अभिनेता ने शेयर किया ये शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -