अरबाज़-सोहैल समेत 5 दरिंदों ने किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेल्ट से पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार कर घरों पर चलाया बुलडोज़र
अरबाज़-सोहैल समेत 5 दरिंदों ने किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, बेल्ट से पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार कर घरों पर चलाया बुलडोज़र
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से दो नाबालिग हैं। इस बीच सोमवार (12 फरवरी) को प्रशासन ने आरोपी अरबाज, सोहेल और एनोस उर्फ यास के चार आवासों पर बुलडोजर चला दिया। तोड़फोड़ के दौरान तीन थाने के अधिकारी मौजूद थे। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के अन्य अवैध ठिकानों को भी ध्वस्त करने की मांग की।

पुलिस के अनुसार, रविवार को मंदसौर जिले के दलौदा में आरोपियों ने युवती को ब्लैकमेल कर अकेले में मिलने के लिए बुलाया। जब लड़की पहुंची तो आरोपी ने पहले उसे थप्पड़ मारा और फिर बेल्ट से पीटा। इसकी जानकारी जब हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को हुई तो वे तीन आरोपियों को पकड़कर थाने ले आए। हालांकि, दो आरोपी भागने में सफल रहे। देर रात पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया। सोहेल, अरबाज और एनोस की उम्र क्रमश: 20, 19 और 19 साल है। अन्य दो आरोपियों की उम्र 18 साल से कम है। पुलिस ने बताया कि मुख्य नाबालिग आरोपी ने 2022 में भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।

पीड़िता ने बताया कि 11 फरवरी की शाम करीब पांच बजे वह स्टेशन रोड स्थित कोचिंग जा रही थी। उस वक्त एनोस और उसके दोस्त (नाबालिग) ने उसका रास्ता रोक लिया। एनोस ने पीड़िता की नाबालिग के साथ पुरानी तस्वीरें दिखाईं। दोनों ने उसे पुरानी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल किया और धमकी दी कि अगर उसने द्वारका विहार कॉलोनी में आने से इनकार किया तो तस्वीरें वायरल कर देंगे।

पीड़िता ने आगे बताया कि जब वह घर भागने लगी तो एनोस और उसके दोस्त ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह दबा दिया। बाद में उन्होंने उसे एक काली कार में बैठाया और द्वारका विहार कॉलोनी की ओर चले गए। उसे कार से बाहर निकाला गया और अरबाज और एक नाबालिग लड़के ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। नाबालिग ने पीड़िता का गला घोंटने के अलावा उसे 15 या 20 थप्पड़ मारे। फिर उसने पीड़ित को मारने के लिए अपनी बेल्ट निकाली। इसी बीच आरोपी सोहेल भी आ गया।

नाबालिग लड़की ने बताया कि इसी दौरान आरोपी उसे द्वारका विहार कॉलोनी की एक झोपड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तीन और लोग आ गए जिन्हें पीड़िता नहीं जानती थी। तभी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मारपीट करने वालों को पकड़ लिया और थाने ले गए। इसके बाद पीड़िता के माता-पिता को थाने बुलाया गया।

इसके बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की। संगठनों का कहना है कि आरोपियों ने रविवार शाम 5 बजे कम उम्र की लड़की पर हमला करना शुरू कर दिया, उसे एकांत स्थान पर ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया। इस मामले में पूर्व विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने कहा कि उन्होंने कलेक्टर और एसपी से बात कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। पिछले आपराधिक मामलों की जांच का भी आह्वान किया गया है, जिन पर शायद किसी का ध्यान नहीं गया। इस बीच, तहसीलदार नितीश पटेल ने कहा कि घटना के बाद ग्राम पंचायत से जानकारी एकत्र की गई और तीन आरोपियों के चार अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिए गए।

जया बच्चन को पांचवी बार राज्यसभा भेजेगी सपा, अखिलेश यादव की मौजूदगी में दाखिल हुआ नामांकन

तमिलनाडु में भी सड़कों पर उतरे किसान, नरमुंड लेकर किया प्रदर्शन

'कांग्रेस भी भाजपा जितनी ही कसूरवार, हम किसी के पक्ष में नहीं..', दिल्ली पहुंचे किसान नेता का बड़ा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -