फरहान ने फिर किये पीपीई किट्स डोनेट

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कोरोना वायरस ने दुनियाभर में तबाही मचाकर रखी है. वहीं भारत में भी इसके हर दिन एक के बाद एक नए केस सामने आ रहे हैं. वहीं इस वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स सरकार की खूब मदद कर रहे हैं और हर दिन कोई ना कोई सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहा है. ऐसे में हम सभी जानते ही हैं कि कोरोना से लड़ने में डॉक्टर्स अहम भूमिका निभा रहे हैं. वहीं डॉक्टर्स के लिए सुरक्षा सामानों की भी कमी पड़ रही है और ऐसे में कई स्टार्स इसके लिए आगे आ चुके हैं.

 

अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं फरहान अख्तर, जिन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है. हाल ही में फरहान ने पीपीई किट्स डोनेट किए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. जी दरअसल उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर पीपीई किट्स की फोटो शेयर की है और इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शुक्रिया आप लोगों की मदद के लिए. हमारा पहले पीपीई किट्स का बैच अकोला पुलिस स्टेशन के लिए रास्ते में है. हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षा करिए.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ फरहान ने लोगों से सहयोग करने की अपील की है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो फरहान पिछली बार फिल्म द स्काय इज पिंक में नजर आए थे और इस फिल्म में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीं अब फरहान की अगली फिल्म तूफान है जिसके पोस्टर को फरहान खुद शेयर कर चुके हैं.

सील हुआ इस मशहूर एक्टर का बंगला, पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

बिकिनी में पति संग रवीना ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में भावुक नजर आए बच्चे, तस्वीर हो रही वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -