'तेरे बिना' गाने में इस लड़की ने निभाया है सलमान की बेटी का किरदार
'तेरे बिना' गाने में इस लड़की ने निभाया है सलमान की बेटी का किरदार
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान का काम लॉकडाउन के बीच भी चालू है. जी हां, वह एक के बाद एक सॉन्ग रिलीज करते चले जा रहे है. बीते दिनों ही सलमान खान ने अपना एक और नया गाना रिलीज किया है जिसके बोल है तेने बिना. उनका नया गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है और इस गाने में सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही है.

 

यह गाना रिलीज होते ही चर्चा में छाया हुआ है. वैसे इसके अलावा सलमान खान के इस गाने में एक बच्ची भी नजर आ रही है. इस समय सभी सोच रहे हैं कि अब ये बच्ची कौन हैं. जी दरअसल तेरे बिना गाने में सलमान और जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आई ये बच्ची उनकी बेटी के किरदार में है. तो हम आपको बता दें कि ये बच्ची भारतीय मॉडल वलुशा डिसूजा की बेटी सिएना रॉबिनसन है.

जी हाँ, दरअसल इन दिनों वलुशा अपने परिवार के साथ सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में है. ऐसे में आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि उनके और सलमान खान के परिवार के बीच काफी अच्छे रिश्ते है. वहीं वलुशा मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी है और उन्होंने महज 17 साल की उम्र में शाहरुख़ खान के साथ एक एड में काम किया था. वैसे उनकी बेटी ने गाने में कमाल किया है और इस समय हर कोई उनकी बेटी के बारे में जानना चाह रहा है.

सील हुआ इस मशहूर एक्टर का बंगला, पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

पीएम के 20 लाख करोड़ के विशेष आर्थिक पैकेज पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन

बिकिनी में पति संग रवीना ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -