शादी के बाद दुल्हन संग डिनर डेट पर गए अरबाज खान, वायरल हुआ VIDEO
शादी के बाद दुल्हन संग डिनर डेट पर गए अरबाज खान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की 24 दिसंबर को धूमधाम से शादी हुई। खान परिवार में जश्न का माहौल नजर आया। वेडिंग फोटोज अभी तक ट्रेंड हो रहे हैं। इंटीमेट वेडिंग के बाद बृहस्पतिवार को अरबाज-शूरा को डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया। न्यूलीवेड कपल पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ। अरबाज कैजुअल टी-शर्ट एवं ब्लू स्ट्रैप्स जींस में नजर आए। वहीं शूरा ने ब्लैक क्रॉप टॉप, डेनिम शॉर्ट्स और ट्रैक जैकेट पहनी थी।

कपल को देखते ही पैप्स फोटोज क्लिक करने लगे। मगर वो बिना किसी फोटो पोज दिए अपनी गाड़ी में बैठ गए। अरबाज-शूरा बहुत जल्दबाजी में नजर आए। इसलिए उन्होंने न ही पैप्स को पोज दिए तथा ना ही उनसे बातचीत की। दोनों चुपचाप से अपनी गाड़ी में बैठे। पैप्स को देख शूरा मुस्कुरा रही थीं। वो कुछ बोलीं नहीं मगर उनके चेहरे पर हंसी आ गई थी।

अरबाज-शूरा को शादी के बाद यूं साथ में घूमते फिरते देखना प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। लोगों ने दोनों की जोड़ी को हिट बताया है। कपल ने शादी से पहले अपने रिश्ते की किसी को खबर भी नहीं लगने दी थी। दूसरी बार एक्टर का घर बसता देख परसहंसक खुश हैं। दोनों के वीडियो पर फैंस उन पर जमकर प्यार लूटा रहा है।

मनोरंजन जगत को झटका, एक्टर साजिद खान का हुआ निधन

एक्टिंग के बाद अब राजनीति में कदम रखने जा रही हैं माधुरी दीक्षित! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बेटे इब्राहिम की डेटिंग को लेकर पिता सैफ ने दी है खास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -