ससुर के बर्थडे पर दामाद अरबाज हुए दीवाने...Watch Pics
ससुर के बर्थडे पर दामाद अरबाज हुए दीवाने...Watch Pics
Share:

अभिनेता अरबाज खान व मलाइका अरोरा के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है. अबके साल यह दोनों ही लगभग लगभग अलग हो जाएंगे तथा जल्द ही यह दोनों तलाक भी लेने वाले है. अब एक बार फिर से हमे अरबाज खान व मलाइका अरोरा साथ साथ में नजर आए है. अब आप सोच रहे होंगे की यह तो जल्द ही तलाक लेने वाले है व फिर भला यह दोनों फिर से एक साथ में कहा पर नजर आए तो जनाब आपको बता दे की अरबाज खान अपने ससुर यानि की मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा के जन्मदिन पर हमे नजर आए है.

जी हां, भले ही वह अपनी पत्नी से गुस्सा हो लेकिन ससुर को कैसे भूल सकते है वह उनके जन्मदिन पर शामिल भी हुए व पार्टी का जमकर आनंद भी उठाया. इसके लिए अभिनेत्री मलाइका अरोरा की छोटी बहन बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बिती रात हुई पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में अरबाज और मलाइका दोनों ही नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि मलाइका ने जब से अरबाज से अलग रहना शुरु किया है, तभी से दोनों बहुत कम मौको पर एक साथ दिखाई पड़ते हैं. अभी वैसे भी अपनी बीती हुई बातो को भुलाकर अरबाज  खान फिर से फिल्मो में भी सक्रिय हो गये है व जल्द ही उनकी फिल्म 'जीना इसी का नाम है' रिलीज होने वाली है जिसके लिए आजकल अरबाज खान काफी प्रसन्न है व फिल्म के ही एक कार्यक्रम में हमे अरबाज खान भी नजर आए थे.   

जिंदगी में आगे बढ़ते रहना चाहिए, 'जीना इसी का नाम है'....

अपने तलाक से पहले अरबाज लेकर आए, 'जीना इसी का नाम है'...देखे Trailer

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -