अपने तलाक से पहले अरबाज लेकर आए, 'जीना इसी का नाम है'...देखे Trailer
Share:

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल अरबाज खान जो कि एक बार फिर से मलाइका के लिए नही बल्कि अपनी एक आगामी फिल्म के लिए सुर्खियों मै बने हुए है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि जल्द ही अरबाज खान हमे एक फिल्म जिसका नाम है 'जीना इसी का नाम है' में हमे नजर आने वाले है. व इस फिल्म का एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

फिल्म में हमे अरबाज के साथ में कुछ और भी चर्चित चेहरे नजर आने वाले है जी हाँ, पता चला है कि इस फिल्म में हमे अरबाज के अलावा आशुतोष राणा, हिमांश, मंजरी व प्रेम चोपड़ा भी हमे नजर आएँगे. अरबाज खान के चाहने वालो को जल्द ही उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी अरबाज खान व मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों अपने तलाक की प्रक्रिया में जुटे हुए है. और हाल ही में मिली खबर के अनुसार सुनने में आया है कि दोनों की तलाक की तारीख फिक्स हो गई है.

और खबरों की माने तो मई में दोनों को तलाक भी मिल जायेगा. और वे दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो जायेंगे. आपको बता दे कि बीते दिनों अरबाज और मलाइका बांद्रा में फैमिली कोर्ट के बाहर दिखाई दिए थे. वे यहाँ फेमेली कोर्ट में काउंसलिंग के लिए पहुँचे थे. उन्होंने यहाँ तलाक के लिए केस फाइल किया था. दोनों अपने वकीलो के साथ अपनी अपनी गाडी में वहां पहुँचे थे. आपको बता दे पिछले काफी समय से बी टाउन में खबरे गरम है कि मलाइका और अरबाज के बीच तलाक का कारण अर्जुन कपूर है.

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -