इन सितारों ने डोनाल्ड ट्रंप संग किया डिनर, यहाँ देखें तस्वीरें
इन सितारों ने डोनाल्ड ट्रंप संग किया डिनर, यहाँ देखें तस्वीरें
Share:

25 फरवरी को नई दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर आयोजित किया गया  था जिसमें कई सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया. इस डिनर को भारतीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होस्ट किया था. दिग्गज म्यूजिशियन ए आर रहमान और शेफ विकास खन्ना इस डिनर पार्टी का हिस्सा बने थे. दोनों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत भी की और बाद में इस इवेंट से तस्वीरें भी शेयर की. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विकास और रहमान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया हैं और इन्हें काफी ज्यादा शेयर भी किया जा रहा है. विकास खन्ना जहां पूरी तरह सूटेड-बूटेड लुक में यहां पहुंचे वहीं रहमान मरून कलर के बंदगले वाले कुर्ते में इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचे. विकास खन्ना ने खुद की और रहमान के साथ सेल्फी, डिनर टेबल, और कर्मचारियों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा- India America

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बात करें ए आर रहमान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की तो उन्होंने सुरक्षा कर्मियों के साथ तस्वीरें साझा की हैं और दूसरी व तीसरी तस्वीर में उन्होंने डिनर टेबल की तस्वीरें खींची हैं. ए आर रहमान ने राष्ट्रीय ध्वज वाले रंग की खूबसूरत तिरंगी रोशनी में सजे राष्ट्रपति भवन का एक वीडियो भी अपने अकाउंट पर शेयर किया है. रहमान और विकास के अलावा इस भोज में उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे. डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलेनिया ट्रंप को राष्ट्रपति भवन में प्रेसिडेंट कोविंद और उनकी पत्नी सविता कोविंद के द्वारा रिसीव किया गया हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और उनके पति जेरेड कुशनर भी यहां पहुंचे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @arrahman on

होली पर सलमान खान फैंस को देंगे तोहफा, हो सकता हैं फिल्म राधे का टीजर रिलीज

इस अंदाज में शाहिद संग को-स्टार अर्जन आए नजर, शेयर की स्पेशल तस्वीर

संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी के बचपन की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -