होली पर सलमान खान फैंस को देंगे तोहफा, हो सकता हैं फिल्म राधे का टीजर रिलीज
होली पर सलमान खान फैंस को देंगे तोहफा, हो सकता हैं फिल्म राधे का टीजर रिलीज
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे जबरदस्त चर्चा में है. फिल्म में एक बार फिर सलमान खान एक्शन मोड में नजर आएंगे. राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर और ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज में अभी वक्त हैं, लेकिन टीजर को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान अपनी फिल्म राधे का टीजर होली के दिन रिलीज करना चाहते हैं. दबंग खान ने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा से भी बात की है. सलमान का मानना है कि होली के दिन राधे का टीजर रिलीज करने से फैंस के बीच जबरदस्त बज बनेगा. बता दें, राधे एक कॉप थ्रिलर है.

फिलहाल फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग दिशा पाटनी के साथ चल रही है. इसी के साथ प्रभुदेवा फिल्म की एडिटिंग में भी बिजी हैं. सूत्र के अनुसार, प्रभुदेवा अगले हफ्ते से प्रमोशनल एक्टिविटीज पर ध्यान देंगे. फिर सलमान को इसकी जानकारी देंगे. एक्टर के फीडबैक के बाद टीजर 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा. टीजर में सलमान खान के अंडरकवर कॉप लुक से पर्दा उठाया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें, सलमान खान की राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर सलमान की राधे का अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से क्लैश होगा. राधे में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुटाली और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगे. पिछले साल सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज बिजनेस किया था.

निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा

इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें

समंदर किनारे अपनी शादी का रिसेप्शन देगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -