बॉलीवुड गैंग के बाद एक बार फिर ए आर रहमान ने किया चौकाने वाला ट्वीट
बॉलीवुड गैंग के बाद एक बार फिर ए आर रहमान ने किया चौकाने वाला ट्वीट
Share:

बीते दिनों ही संगीतकार ए आर रहमान ने यह दावा किया कि बॉलीवुड में एक ऐसा 'गैंग ' (गिरोह) है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है. वहीँ अब उन्होंने एक नया ट्वीट कर दिया है जिससे यह लग रहा है कि वह इस मामले को अधिक लंबा नहीं ले जाना चाहते हैं. बीते दिनों ही ए आर रहमान के बयान के बाद सोशल मीडिया पर निर्देशक शेखर कपूर ने उन्हें सपोर्ट किया था. जी दरअसल इस समय ए आर रहमान की यह गैंगबाजी वाली टिप्पणी सभी के लिए चर्चा का विषय बन चुकी है.

हर कोई इसी बारे में बात करा रहा है. आपको पता हो रहमान ने भी उस समय खुलासा किया है जब बॉलीवुड में 'इनसाइडर और आउटसाइडर' को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इस समय सभी नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहे हैं. इस वजह से उनका बयान और अधिक सुर्ख़ियों में बन चुका है. अब इन सभी के बीच ए आर रहमान ने डायरेक्टर शेखर कपूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कुछ ऐसा कह दिया है जो और भी शॉकिंग है.

हाल ही में एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा है, 'खोया हुआ पैसा वापस आ सकता है, शोहरत वापस आ सकती है लेकिन जिंदगी का महत्वपूर्ण समय कभी वापस नहीं आता है. शांति. चलिए ये आगे बढ़ने का समय है. हमारे पास करने के लिए बेहतर चीजें हैं.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि निर्देशक शेखर कपूर ने रहमान के इस इंटरव्यू को पोस्ट करते हुए बॉलीवुड की गुटबाजी पर निशाना साधा था. जी दरअसल उन्होंने लिखा था, 'तुम्हें पता है कि तुम्हारी दिक्कत क्या है ए. आर रहमान? तुम जाकर ऑस्कर अवॉर्ड्स जीत लाए. ऑस्कर बॉलीवुड में किस ऑफ डेथ के समान है. ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हैंडल नहीं कर पा रहा है.'

एक दिन में तीस कप चाय पी जाते था ये मशहूर एक्टर

बिजली का बिल देख भड़की यह अदाकारा, कहा- 'लॉकडाउन का शगुन देना है क्या?'

ए आर रहमान के बाद फूटा इस ऑस्कर विनर का दर्द, कहा- 'मुझे काम मिलना बंद हो गया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -