बिजली का बिल देख भड़की यह अदाकारा, कहा- 'लॉकडाउन का शगुन देना है क्या?'
बिजली का बिल देख भड़की यह अदाकारा, कहा- 'लॉकडाउन का शगुन देना है क्या?'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म के अलावा अगर किसी विषय पर बात हो रही है तो वह है भारी भरकम बिजली बिल. इन दिनों कई सेलेब्स के लिए बिजली का बिल बढ़कर आ रहा है. इस बढ़े हुए बिल को देखकर बॉलीवुड सेलेब्स को भी तगड़ा झटका लग रहा है. बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और हुमा कुरैशी ने अपने घर के बढ़े हुए बिल के बारें में शिकायत की थी. अब इन दोनों के बादएक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी इस बारे में बात की है.

जी दरअसल दिव्या के घर का इस महीने का बिजली बिल 51हजार रुपये आया है, जिसे देखने के बाद वह बहुत हैरान है. बीते रविवार को दिव्या ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने टाटा पॉवर से अधिक बिल चार्ज के बारे में शिकायत की. बीते रविवार को दिव्या ने ट्वीट कर लिखा, ''डियर टाटा पॉवर..ये क्या हो रहा है.एक महीने का बिल 51,000 रुपए. शगुन देना है क्या लॉकडाउन का. कृपया इसे ठीक करें.'' आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के दौरान कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने मुंबई में बिजली के बिल का मुद्दा उठाया था.

इस बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपने बिजली के बिल को लेकर शिकायत की थी. एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा था, ''लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीने में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?'' वहीँ हुमा कुरैशी ने एक ट्वीट कर लिखा था, ''ये नई बिजली दरें क्या हैं? पिछले महीने मैंने 6 हजार का बिल चुकाया. इस महीने 50 हजार ? क्या है ये नया प्राइस सर्ज ? कृपया हमें बताएं.?'' इस तरह और भी सेलेब्स ने बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किये थे.

एआर रहमान के बाद फूटा इस ऑस्कर विनर का दर्द, कहा- 'मुझे काम मिलना बंद हो गया था...'

मुंबई पुलिस पर भड़की कंगना, कहा- 'करण जौहर आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं इसलिए...'

आउटसाइडर्स को सोनू सूद ने दी यह सलाह, आ सकती है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -