एआर रहमान के बाद फूटा इस ऑस्कर विनर का दर्द, कहा- 'मुझे काम मिलना बंद हो गया था...'
एआर रहमान के बाद फूटा इस ऑस्कर विनर का दर्द, कहा- 'मुझे काम मिलना बंद हो गया था...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स के बारे में बात हो रही है. इस बीच कई सिंगर्स हैं, कई स्टार्स हैं जो चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. बीते दिनों ही एआर रहमान ने बताया था कि 'इंडस्ट्री में एक गैंग है, जो उनके खिलाफ काम कर रहा है और अफवाहें उड़ा रहा है.' वहीँ उनके इस बयान को फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर का सपोर्ट मिला. अब इसी बीच एक और ऑस्कर विनर का दर्द छलका है.

जी दरअसल म्यूजिक कंपोजर और ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एआर रहमान के बाद अब डायरेक्टर शेखर कपूर ने ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "तुम्हें पता है कि तुम्हारी दिक्कत क्या है? आपने जाकर ऑस्कर अवॉर्ड जीता.. ऑस्कर बॉलीवुड में मौत को चूमने के समान है... ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हैंडल नहीं कर सकता है." यह देखने के बाद भारतीय फिल्म साउंड डिजाइनर, साउंड एडिटर और ऑडियो मिक्सर रेसुल पुकुट्टी ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा, "इस बारे में मुझसे पूछो.. मैं टूटने के करीब से गुजरा था.. क्योंकि ऑस्कर जीतने के बाद हिंदी और रीजनल सिनेमा में मुझे काम मिलना बंद हो गया.. एक प्रोडक्शन हाउस ने मेरे चेहरे पर कहा था, "हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है", लेकिन फिर भी मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है.. इसके लिए."

आपको बता दें कि बीते दिनों ही एआर रहमान ने रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'इंडस्ट्री में कुछ लोग उनके बारे में गलत अफवाहें फैला रहे हैं, जिसकी वजह से उनके और फिल्ममेकर्स के बीच गलतफहमियां हो रही हैं.' उस दौरान उन्होंने कहा, "मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गैंग है, जो गलतफहमी के कारण अफवाहें फैला रहा है. जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे, मैंने उन्हें दो दिन में चार गानें दिए. मुकेश ने कहा कि सर मुझे कई लोगों ने आपके पास जाने के लिए मना किया. उन्होंने मुझे कई कहानियां भी सुनाई." आप सभी को बता दें कि इस तरह अब तक कई लोगों ने अपने दिल के दर्द को बयान किया है.

मुंबई पुलिस पर भड़की कंगना, कहा- 'करण जौहर आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं इसलिए...'

आउटसाइडर्स को सोनू सूद ने दी यह सलाह, आ सकती है काम

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, किसान के घर पहुंचाया ट्रेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -