एप्पल वॉच से बच गई लड़की वरना हो जाता रेप
एप्पल वॉच से बच गई लड़की वरना हो जाता रेप
Share:

आजकल हो रहे अपराध सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में कनाडा के अल्बर्टा प्रांत के कैलगरी में रहने वाली एक महिला ने दुष्कर्मी से बचाने का श्रेय एप्पल घड़ी को दिया है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, ''बीते 1 अप्रैल को महिला काम से आने के बाद अपने घर में सो रही थी, तभी अपने कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर उसकी नींद खुली. उसे लगा कि कोई उसके घर में घुस गया है.

उसने अपने फोन तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन वह वहां तक जा नहीं सकी.'' वहीं महिला ने खुद इस मामले में कहा कि, ''इसके बाद महिला ने एप्पल वॉच का प्रयोग कर अपने बॉयफ्रेंड को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद उसके बॉयफ्रेंड ने हेल्पलाइन नंबर 911 को कॉल कर घटना की जानकारी दी और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर संदिग्ध व्यक्ति आरोपी युवक को महिला के किचन से बाहर निकाला.''

वहीं इस मामले में जांच के बाद कैलगरी की एक अदालत ने महिला के साथ यौन उत्पीड़न के इरादे से उसके घर में प्रवेश करने का मैकइंडो को दोषी पाया. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक महिला के साथ दुष्कर्म करने की योजना हफ्तों से बना रहा था और उसके पास महिला की बिल्डिंग में घुसने का एक्सेस कार्ड होने के साथ-साथ उसके घर की डुप्लीकेट चाबी भी थी.

पत्नी बनाकर युवक ने बनाए युवती संग संबंध और फिर दिया खौफनाक अंजाम

सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा

पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -