Apple Watch भारत की इस सिम को करेगी सपोर्ट
Apple Watch भारत की इस सिम को करेगी सपोर्ट
Share:

  टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने भारत में eSIM पर आधारित सेल्युलर सर्विस की शुरुआत कर दी है। इस सर्विस के शुरू हो जाने से Apple Watch (GPS + Cellular) यूजर्स अब Vodafone eSIM के जरिए मोबाइल नेटवर्क के जरिए कनेक्ट हो सकेंगे। पहले eSIM की सर्विस केवल Airtel और Reliance Jio ही ऑफर कर रहे थे। टेलिकॉम ऑपरेटर ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि Vodafone Postpaid प्लान को यूजर्स अपने Apple Watch (GPS + Cellular) के साथ शेयर कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आप Vodafone के नेटवर्क के जरिए Apple Watch का इस्तेमाल वॉयस कॉलिंग और डाटा इस्तेमाल के लिए कर सकेंगे।

Vodafone ने अपनी इस eSIM सर्विस को फिलहाल चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल के यूजर्स के लिए रोल आउट किया है। इस सर्विस का लाभ फिलहाल दिल्ली, मुंबई और गुजरात टेलिकॉम सर्किल के लोगों को मिलेगा। साथ ही, यह सर्विस फिलहाल केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। Apple Watch Series 3 से ऊपर के सभी स्मार्ट वॉच जो WatchOS 6.2 या उससे ऊपर के वर्जन के साथ आते हैं, इस सर्विस का लाभ ले सकेंगेApple के लेटेस्ट Watch Series 5 को Apple Event 2019 में लॉन्च किया गया था। ये दो वेरिएंट्स Apple Watch Series 5 (GPS) और Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular) के साथ आता है। 

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑल्वेज ऑन रेटिना डिस्प्ले दिया गया है जो कभी ऑफ नहीं होता है। इसमें आप टाइम समेत कई जरूरी जानकारियां देख सकते हैं। इसे देखने के लिए आपको अपने स्मार्टवॉच को टैप नहीं करना होगा। इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन-कम्पॉस जैसे लोकेशन फीचर्स दिए गए हैं। आप इसे बिना iPhone के भी 150 से ज्यादा देशों में इमरजेंसी सर्विस के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें watchOS 6 ऑपरेटिंग सिस्टम समेत साइकिल ट्रैकिंग, न्वॉइज ऐप और एक्टिविटी ट्रेंड्स जैसे नए फीचर्स दिए गए हैं।

OnePlus 8T में है 65W का सुपरफास्ट चार्जर की सुविधा

PUBG Mobile Erangel 2.0 Map जल्द होने वाला ही लांच

16 जून को Motorola One Fusion+ भारत में होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -