16 जून को Motorola One Fusion+ भारत में होगा लांच
16 जून को Motorola One Fusion+ भारत में होगा लांच
Share:

Motorola One Fusion+ को लेकर हाल ही में कंपनी ने टीजर जारी करते हुए खुलासा किया था कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब इसकी लॉन्च डेट और उपलब्धता से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है। Motorola One Fusion+ भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा और Flipkart ने इस स्मार्टफोन का एक टीजर पेज जारी किया है। 

Flipkart ने एक टीजर पेज जारी किया है और इसमें जानकारी दी गई है कि Motorola One Fusion+ भारत में 16 जून को लॉन्च होगा। साथ ही इससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि Motorola के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही One Fusion+ भी  Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा। Motorola One Fusion+ भारत में ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Flipkart के टीजर पेज पर अभी फोन की कीमत या फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन बता दें पिछले दिनों ही इस स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया चुका है और उम्मीद है कि भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। यूरोप में Motorola One Fusion+ की कीमत EUR 299 यानि लगभग 25,400 रुपये है।

Motorola One Fusion+ के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
यूरोप में लॉन्च हुए Motorola One Fusion+ की बात करें तो इसे Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसकी खासियत इसमें दिया गया 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। Motorola One Fusion+ में 1,080x2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Whatsapp जल्द लॉन्च करने वाला है शानदार फीचर

iPhone se 2020 एपल का यह सबसे सस्ता आईफोन?

Realme Buds Air Neo बेहतरीन डिजाइन के साथ हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -