PUBG Mobile Erangel 2.0 Map जल्द होने वाला ही लांच
PUBG Mobile Erangel 2.0 Map जल्द होने वाला ही लांच
Share:

PUBG Mobile के लिए नया Erangel 2.0 Map जल्द ही रोल आउट किया जा सकता है। इस नए मैप को गेम के चाइनीज वर्जन में स्पॉट किया गया है। PUBG Mobile के लिए पिछले ही अपडेट में Miramar Map को अपग्रेड किया गया है। अब प्लेयर्स नए अपग्रेडेड Miramar 2.0 Map में गेम प्ले कर रहे हैं। नए Erangel 2.0 को चाइनीज वर्जन के बीटा अपडेट के साथ स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि चीन में PUBG को Game of Peace के नाम से लॉन्च किया गया है। नए Erangel 2.0 Map में कई नए फीचर्स, मशीन और ग्राफिकल इंप्रूवमेंट्स को स्पॉट किया गया है। 

Erangle 2.0 Map
Sportskeeda की रिपोर्ट के मुताबिक, नए Erangel 2.0 मैप के ग्राफिक्स और मशीन्स में बड़े इंप्रूवमेंट्स देखने को मिल सकते हैं। PUBG Mobile के चाइनीज वर्जन Game of Peace के Erangel 2.0 Map में रूट प्लानर, रिफ्रेश्ड ग्राफिक्स, व्हीकल कंट्रोल कस्टमाइजेशन और अल्ट्रा HD ग्राफिक्स देखने को मिल सकते हैं। आइए, जानते हैं Erangel 2.0 Map में जुड़ने वाले नए फीचर्स के बारे में..

Route Planner
Route Planner फीचर की मदद से प्लेयर्स किसी भी रास्ते को एडवांस में ही प्लान कर सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेयर इस फीचर के जरिए कई लोकेशन्स को मार्क कर सकते हैं जो एक जगह से दूसरे जगह ट्रेवल करने में मदद करेगा। प्लेयर्स इस नए फीचर का इस्तेमाल करके गेम खेलते हुए अपने वे प्वाइंट्स पर जाने के लिए करेंगे और उन्हें गेम के दौरान बार-बार मैप नहीं खोलना होगा।

Whatsapp जल्द लॉन्च करने वाला है शानदार फीचर

iPhone se 2020 एपल का यह सबसे सस्ता आईफोन?

Realme Buds Air Neo बेहतरीन डिजाइन के साथ हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -