OnePlus 8T में है 65W का सुपरफास्ट चार्जर की सुविधा
OnePlus 8T में है 65W का सुपरफास्ट चार्जर की सुविधा
Share:

 OnePlus 8 सीरीज को अप्रैल में ग्लोबली लॉन्च किया गया है। कंपनी अब इसके अगले सीरीज को साल के आखिर में लॉन्च करने की तैयारी में है। OnePlus 8T सीरीज में कंपनी 65W का सुपरफास्ट चार्जिंग फीचर दे सकती है। हालांकि, इस बार यूजर्स को OnePlus 8T सीरीज के साथ McLaren एडिशन नहीं देखने को मिलेगा, क्योंकि OnePlus और McLaren की डील ओवर हो चुकी है लेकिन OnePlus अपने अगले सीरीज में बेहतर चार्जिंग फीचर देने वाला है। इस साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च हुए Realme X50 Pro में भी 65W का सुपरफास्ट चार्जर देखने को मिला है। अब OnePlus भी अपने अगले फ्लैगशिप सीरीज में इस सुपरफास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल कर सकता है।

XDA Developers ने क्लेम किया है कि Lavin Amarnani नाम के ट्विटर यूजर ने इस फीचर को लीक किया था। हालांकि, बाद में इस ट्वीट को यूजर ने डिलीट कर दिया। इस ट्वीट के मुताबिक, OnePlus 8T के लिए 65W का Super Warp Charger इस्तेमाल किया जाएगा। पिछले दिनों लॉन्च हुए OnePlus 8 सीरीज के दोनों ही डिवाइसेज 30W के Warp Charger को सपोर्ट करते हैं। वहीं, OnePlus 8 Pro 30W के वायरलेस चार्जिंग फीचर भी सपोर्ट करता है।OnePlus 8 सीरीज के दोनों ही डिवाइसेज इस फास्ट चार्जिंग तकनीक की वजह से महज 30 मिनट में ही 50 फीसद चार्ज हो जाते हैं। 

OPPO ने भी अपने डिवाइसेज के लिए 65W की वायर्ड और 40W की वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक को पहले ही लॉन्च कर दिया है। हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन्स के लिए हाई स्पीड चार्जर बैटरी की लाइफ को प्रभावित कर सकता है।अप्रैल में लॉन्च हुए OnePlus 8 सीरीज के बेस मॉडल का नया कलर वेरिएंट भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। XDA Developers की रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही कंपनी OnePlus 8 के लिए Ice Blue कलर वेरिएंट को पेश कर सकती है। इस कलर वेरिएंट के साथ ही OnePlus 8 के चार कलर ऑप्शन्स उपलब्ध हो जाएंगे। ये स्मार्टफोन पहले से ही तीन कलर ऑप्शन्स ग्लेशियर ग्रीन, ओनेक्स ब्लैक और इंटरस्टेल ग्लो में उपलब्ध है।

Whatsapp जल्द लॉन्च करने वाला है शानदार फीचर

iPhone se 2020 एपल का यह सबसे सस्ता आईफोन?

Realme Buds Air Neo बेहतरीन डिजाइन के साथ हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -