Apple मैकबुक प्रो अगले महीने होंगे लॉन्च, जानिये क्या है ख़ास
Apple मैकबुक प्रो अगले महीने होंगे लॉन्च, जानिये क्या है ख़ास
Share:

एपल ने हाल ही में आईफोन एसई2 को ग्लोबली लॉन्च किया था। अब कंपनी अगले महीने मैकबुक प्रो और नए एयरपॉड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की जानकारी मश्हूर टिप्सटर जोस प्रोसर के ट्विटर अकाउंट से मिली है। प्रोसर के अनुसार , एपल नई तकनीक वाले एयरपॉड्स और मैकबुक प्रो लैपटॉप को अगले महीने बाजार में पेश करेगी । हालांकि, कंपनी ने अब तक इन दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर जानकारी साझा नहीं की है। 

एपल एयरपॉड्स और मैकबुक प्रो की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी एपल एयरपॉड्स और मैकबुक प्रो लैपटॉप की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी है। हालांकि, दोनों डिवाइस की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी। 

एपल एयरपॉड्स और मैकबुक की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को अगामी एयरपॉड्स में ए2 चिप और सिरी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इन एयरपॉड्स में न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर भी दे सकती है। लेकिन अब तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। वहीं, दूसरी तरफ मैकबुक प्रो की बात करें तो इसमें 16 इंच का डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही इस लैपटॉप में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए दमदार प्रोसेसर और रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है।

एपल एयरपॉड्स प्रो 
कंपनी ने पिछले साल ऑक्टूबर में एपल एयरपॉड्स प्रो को लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें एच1 चिप दी है, जो 10 ऑडियो कोर की सुविधा देती है। साथ ही यूजर्स को Siri का सपोर्ट मिला है। खास फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें न्वॉइज कैंसिलेशन वाला फीचर दिया है। इसके अलावा यूजर्स एयरपॉड्स प्रो के जरिए कॉल रिसीव और कट भी कर सकते है। 

Apple AirPods Pro में मिलेगा कम्फर्टिबिलिटी फीचर
अगर यूजर के कान में ईयरबड्स फिट नहीं हुए हैं, तो यह डिवाइस खुद इसकी जानकारी यूजर्स को देता है। साथ ही एपल ने इस ईयरफोन में फोर्स सेंसर दिया है, जो ऑटोमेटिकली न्वॉइज कैंसिलेशन और ट्रांसपेरेंसी मोड को चेंज करता है। 

कपल्स के लिए Facebook लेकर आये है नया ऐप Tuned

WHO अब FB मैसेंजर के जरिए दे रहा है कोरोना की जानकारी

कोरोना वायरस की कॉन्सपिरेसी थ्योरी पर बोले बिल गेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -