इन बड़े बदलावों के साथ जल्द आएगा iPhone 11, खूबियां आई सामने
इन बड़े बदलावों के साथ जल्द आएगा iPhone 11, खूबियां आई सामने
Share:

दिग्गज टेक कंपनी Apple अपने अगले iPhone 11 को Huawei के प्रीमियम स्मार्टफोन Huawei Mate 20 Pro की तर्ज पर ही ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च करेगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह साल Apple के लिए चुनौती भरे रहने की संभावना है. शुरुआत से ही कंपनी को एप्पल के iphone में गिरावट देखने को मिली है. 

चीनी और कोरियाई कंपनियों से मिल रही नेक-टू-नेक कम्पीटिशन के कारण ही Apple अपने अगले iPhone 11 में ट्रिपल रियर कैमरा देने जा रही है. खबर है कि कंपनी अपने अगले फोन में बड़ा बदलाव करने की कोशिश में हैं और वह इसमें सफल भी हो रही है. फ़िलहाल iPhone 11 की लॉन्चिंग को लेकर कुछ जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन Steve H.McFly ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सितंबर 2019 से पहले में आपके लिए Apple के अगले फ्लैगशिप की झलक लेकर आया हूं. तो अनुमान लगा सकते हैं कि इसे सितंबर 2019 में कंपनी बाजार में पेश करेगी. 

बताया जा रहा है कि इस शानदार फ़ोन में 5K रेंडर्स दिया जा सकता है.फ्लैगशिप में ट्रिपल रियर कैमरा में एक रेग्युलर वाइड एंगल लेंस, टेलीफोटो लेंस और एक अल्ट्रा वाइड लेंस होगा. इसके सभी फीचर्स बेहद कमल के बताए जा रहे हैं. जबकि इसमें एक एलईडी फ्लैश भी दिया जा सकता है और Apple के अगले फ्लैगशिप का सीधा मुकाबला Samsung, OnePlus, Huawei के इस साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप डिवाइस से बताया जा रहा है. 

SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर

Oneplus ने दिखाई अपने 5G स्मार्टफोन की झलक, दीवाने हुए यूजर्स

थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च

Snapchat ला रही है इन-ऐप गेमिंग प्लैटफॉर्म, लॉन्चिंग डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -