SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर
SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर
Share:

पिछले दिनों पेश हुआ सैमसंग गैलेक्सी एम10 आपको 6.2 इंच की HD+ इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ मिलेगा. जबकि सबसे खास बात यह है कि इसके अतिरिक्त इस फोन में सैमसंग का ऑक्टाकोर एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर भी आपको मिलेगा. इसके अतिरिक्त यह फोन 2 जीबी और 3 जीबी रैम वेरियंट व 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में भी आ रहा है. इसकी कीमत भी काफी कम तय हुई है. तो आइए जाने इसके बारे में...

सैमसंग गैलेक्सी एम10 के बारे में विस्तार से...

Samsung Galaxy M10 के बेस वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 7,990 रुपये है और इसमें 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इसका 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट आपको 8,990 रुपये में मिलेगा. M10 में 6.2इंच Infinity-V डिस्प्ले भी दी जा रहे है. इस फोन में कंपनी ने पावर के लिए 3,400mAh की बैटरी दी है. इसके बैक में 13MP+5MP का कैमरा सेंसर भी दिया जा रहा है और आपको साथ ही सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा कंपनी दे रही है. सैमसंग गैलेक्सी एम10 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ व 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया जा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत में यह फोन M20 के साथ कंपनी ने 28 जनवरी को पेश किया था. इसके बाद इन फोन को फरवरी माह में एक बार सेल के लिए उपलब्ध कराया था. वहीं इन्हे फिर दूसरी बार मार्च में सेल के ली उपलब्ध कराया था. इन्हे अभी आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं. 

 

 

 

थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च

आज आएगा REDMI 7, मिलेंगे सबसे धाँसू फीचर्स

PUBG ने फिर खींचा यूजर्स का ध्यान, नए अपडेट के साथ नई राइफल, बोनस चैलेंज और व्हीकल मिलेंगे

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -