Snapchat ला रही है इन-ऐप गेमिंग प्लैटफॉर्म, लॉन्चिंग डेट आई सामने
Snapchat ला रही है इन-ऐप गेमिंग प्लैटफॉर्म, लॉन्चिंग डेट आई सामने
Share:

दुनियाभर में काफी मशहूर हुआए स्नैपचैट बहुत जल्द ही एक इन-ऐप गेमिंग प्लैटफॉर्म को लाएगा. खास बात यह है कि इसके नाम की जानकारी भी सामने आ चुकी है और इसे कंपनी 'Project Cognac' नाम के साथ पेश कर सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके लॉन्चिंग को लेकर भी कुछ जरूरी जानकारियां सामने आई है. इसे लेकर यह मना जा रहा है कि इसे 4 अप्रैल को लॉस ऐंजलिस में होने वाले कॉन्टेंट ऐंड डिवेलपर्स समिट में अनाउंस किया जाएगा. फ़िलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

खबर है कि काफी समय से इस प्लैटफॉर्म के बारे में चर्चाए जोर-शोर से चल रही थी और अब यह लॉन्च होने के लिए पूरे तरह से तैयार है. हो सकता है क्योंकि इवेंट के इनविटेशन में कंपनी ने टैगलाइन दी है, 'Less Talk. More Play.'। इसलिए अटकलों का दौर शुरू हो चुका है. 

Cheddar द्वारा शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया था कि स्नैपचैट में आने वाले इस प्लैटफॉर्म पर थर्ड पार्टी के डेवलपर्स के डिजाइन किए हुए गेम्स फीचर शामिल होंगे. जो केवल इसी ऐप पर ही खेले जा सकेंगे. ऐसे में गेमिंग स्पेस पर अपना वेंचर शुरू करने के लिए स्नैपचैट ने ऑस्ट्रेलिया के गेमिंग स्टूडियो Prettygreat के साथ करीब 60 करोड़ रुपये में डील भी की है. बताया जा रहा है कि फ्रूट निंजा और जेटपैक जॉयराइड जैसे पॉप्युलर गेम्स के पीछे इसी स्टूडियो के कर्मचारी रहे हैं. वहीं 2018 में स्नैपचैट ने इसका अपना लाइटवेट ऑगमेंटेड रिऐलिटी (एआर) गेम ऐप में भी ऐड किया था. 

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

10वीं पास के लिए नौकरियां, हिमाचल में करें अप्लाई

Realme 3 के Radiant Blue की बिक्री इस दिन से, जानिए जरूरी बातें...

अब यहां धूम मचाने के लिए Redmi note 7 pro, साथ ही यह फोन दुनिया देखेगी पहली बार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -