Oneplus ने दिखाई अपने 5G स्मार्टफोन की झलक, दीवाने हुए यूजर्स
Oneplus ने दिखाई अपने 5G स्मार्टफोन की झलक, दीवाने हुए यूजर्स
Share:

आज के समय में हर किसी की इच्छा होती है कि उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफ़ोन हो और वह अपने स्मार्टफोन से सभी को टक्कर दें सके. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा फोन बताने जा रहे है, जो नई टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में आएगा. बता दें कि यह फोन 4G नहीं बलि 5G होगा. चीन की कंपनी वनप्लस काफी जल्द बाजार में अपना और दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन ला सकती है. 

वनप्लसके 5G स्मार्ट फ़ोन की खासियत..

बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में वनप्लस के पास कुछ खास शोकेस के लिए नहीं था, इसका आयोजन 25 फरवरी 2019 से 28 फरवरी 2019 तक हुआ था. जहां इसमें वनप्लस ने भी शिरकत की थी और इसमें कंपनी ने अपने 5G स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप शोकेस किया था. इस डिवाइस में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट लगा हुआ है और इसके साथ स्नैपड्रैगन X50 मोडेम भी मिलेगा. सबसे बड़ी और ख़ास बात यह है कि इसमें 5G कनेक्टिविटी आपको मिलेगी.

MWC19 में इसे डेमोंस्ट्रेशन के लिए रखा था, जहां इसके खूबसूरती देखते हे लोग इसके दीवाने हो गए थे. इसमें लाइव 4G गेमिंग दिखाया जाता है और कंपनी का कहना की ये स्मार्टफोन सिर्फ डेमोंस्ट्रेशन के लिए ही बना हुआ है. वनप्लस ने पिछले साल ही साफ कहा था कि वह जल्द ही 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. इतना ही नहीं, कंपनी ने इसके लिए मार्च तक का समय भी रखा था. फिलहाल यह वैश्विक स्तर पर अभी पेश नही किया गया है. ना ही फोन की कीमत और इससे जुड़ी कुछ अधिक जानकारियां सामने आई है.

थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च

आज आएगा REDMI 7, मिलेंगे सबसे धाँसू फीचर्स

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

Guru Jambheshwar University में कर दें आवेदन, मिलेगी नौकरियां ही नौकरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -