थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च
थॉमसन की जोरदार वापसी, भारत का पहला 40-इंच 4K स्मार्ट TV हुआ लॉन्च
Share:

थॉमसन ने भारत में अपने पहले 40-इंच स्मार्ट टीवी को पेश कर दिया है. भारत में जोरदार वापसी करते हुए कंपनी ने इसके साथ ही बजट फ्रेंडली टीवी मॉडल्स की पेशकश भी की. इसे भारतीय बाजार में कंपनी ने 20,999 रुपये के साथ उतारा है. खास बात यह है कि लॉन्चिंग के साथ हे इसकी बिक्री भी शुरू हो चुकी है. ग्राहक इसे ऑनलाइन खरीद सकेंगे.

थॉमसन ने पिछले साल लगभग 15 साल बाद भारत में दोबारा एंट्री ली थी, जबकि अब भरत में अपना पहला 40-इंच स्मार्ट टीवी उसने पेश किया है. इसे लेकर कंपनी ने बताया कि तबसे ऑनलाइन ग्राहकों की डिमांड में काफी ग्रोथ देखने को मिली है. इसे लेकर कंपनी का लक्ष्य 2020 तक बाजार में 6 से 7 प्रतिशत हिस्सेदारी का बना है. भारत में अपनी पकड़ मजबूत करने के इरादे से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कंपनी ध्यान केंद्रित कर रही है.

इस नए 40-इंच वाले नए टीवी की बात की जाए तो थॉमसन की ओर से चौथा नया प्रोडक्ट यह है. इस टी.वी में 4k YouTube वीडियोज का सपोर्ट मिलेगा. 6 प्री-लोडेड ऐप्स भी इसमें दिए जा रहे हैं. साथ ही यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 7.1 पर काम करने में सक्षम है, जिसमें टॉप ट्रेडिंग म्यूजिक, मूवी और टीवी शोज के वीडियो भी आपको मिल जाएंगे.  इसमें नेटफ्लिक्स और ऐमेजॉन प्राइम दोनों का ही सपोर्ट भी दिया जा रहा है, जो कि आपको एक अलग ही अनुभव प्रदान करेगी. इसे लेकर थॉमसन टीवी के एक्सक्लूसिव ब्रांड लाइसेंसी एसपीपीएल के सीईओ, अवनीत सिंह मारवाह, ने बताया कि 'भारत के पहले 40 4K टीवी पेश करके हम उत्साहित हैं और अब हम चाहते हैं कि भारतीय ग्राहक किफायती कीमत पर अपने टीवी को FHD से 4K में अपग्रेड करें. 

 

आज आएगा REDMI 7, मिलेंगे सबसे धाँसू फीचर्स

Guru Jambheshwar University में कर दें आवेदन, मिलेगी नौकरियां ही नौकरियां

Realme 3 के Radiant Blue की बिक्री इस दिन से, जानिए जरूरी बातें...

Realme ने रचा इतिहास, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आया नाम, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -