शवयात्रा निकालने के लिए पाकिस्तान से गोलीबारी न करने की अपील
शवयात्रा निकालने के लिए पाकिस्तान से गोलीबारी न करने की अपील
Share:

जम्मू कश्मीर। भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद गहरा रहा है। इतना ही नहीं पाकिस्तान भारतीय सीमा क्षेत्र में गोलीबारी कर सीज़फायर का उल्लंघन करता है तो दूसरी ओर पाकिस्तान समर्थित आतंकी आए दिन भारत में हमला करने और घुसपैठ करने के प्रयास करते हैं। एलओसी पर अचानक और अंधाधुंध होने वाली गोलीबारी के बीच एक बात सामने आई है।

दरअसल सीमा से सटे क्षेत्र में पाकिस्तान की गोलीबारी में 16 वर्ष के कश्मीरी लड़के की मौत हो गई। जब इस युवक की शवयात्रा की तैयारी की गई और शवयात्रा निकाली गई तो मस्जिद से लाउड स्पीकर के माध्यम से अपील की गई की इसकी शवयात्रा निकाले जाने के दौरान फायरिंग न हो। मृतक लड़के की पहचान तनवीर के तौर पर की गई।

दरअसल इसे एलओसी के समीप नूरकोट में सुपुर्दे खाक किया जाना था। ऐसे में युवक के शव को ले जाने के लिए अंतिम यात्रा के दौरान गोलीबारी न किए जाने की अपील की गई। इसके बाद अंतिम यात्रा की नमाज पढ़ी गई।

इस मामले में जम्मू कश्मीर के विधायक जहांगीर मीर द्वारा कहा गया कि अंतिम यात्रा की नमाज अदा की गई है। उन्होंने कहा कि तुमने हमारा बच्चा मारा और उसकी अंतिम विदाई है ऐसे में फायर मत करे। गौरतलब है कि पाकिस्तान की सेना द्वारा सीज़फायर का उल्लंघन कर भारत के पुंछ, माछिल और अन्य सेक्टर्स में जमकर गोलीबारी की जा रही है।

जम्मू कश्मीर : महिला मेज़र ने खुद को मारी गोली

जम्मू कश्मीर में तनाव के हालात, दो स्कूल आग

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -