कोरोना से बचाव के लिए सीएम योगी ने जनता को बोली ये बात
कोरोना से बचाव के लिए सीएम योगी ने जनता को बोली ये बात
Share:

यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ ने जनता से गुजारिश की है कि सभी लोग अपने-अपने घरों में रहें और अनावश्यक रूप से बाहर निकलने का प्रयास न करें

CORONAVIRUS: जल्द हो सकता है बेलआउट पैकेज का एलान, पीएम मोदी करेंगे मदद की अपील

इस मामले को लेकर अपने बयान में सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि - वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में उत्तर प्रदेश को भी पूर्ण रूप से सहभागी बनना है. इसीलिये 16 जनपदों में आज पूरी तरह लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है. मेरी प्रदेश वासियों से अपील है कि वे 23 करोड़ जनता के स्वस्थ और सुरक्षित भविष्य के लिये अपना सहयोग दें. इसके अलावा सीएम ने कहा कि सभी से मेरी अपील है कि अपने घरों में रहें.अनावश्यक रूप से बाहर व सार्वजनिक स्थलों पर न निकलें. प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग आपकी सेवा के लिये पूरी तत्परता से कार्य कर रहा है.

रात में एक बार फिर सीएम बने शिवराज, बदले की राजनीति का मिल सकता है जवाब

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने मीडिया, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही साथ कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता कार्यक्रम में लगे हुए सभी लोगों की सराहना करते हुए आम लोगों से अपील की है कि लाक डाउन के समय सभी लोग अपने घरों में रहें.शुक्ल ने लोगों से आग्रह किया है कि सतर्कता और बचाव के लिए जो भी जरूरी कदम उठाना पड़े उसे उठाएं. क्योंकि इसी में हम सभी की सुरक्षा है. उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक कोरोनावायरस से बचाव बेहद ही जरूरी है. आगे भी यदि जरूरी हो तो सतर्कता बरतते रहें.

अजित जोगी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- पूरे देश में लागू की जाए इमरजेंसी

अगर लॉकडाउन में निकले घर से तो, ऐसा होगा हाल

यूसी सर्वे: 87 प्रतिशत लोगों ने बताया सफल रहा ‘जनता कर्फ्यू’, 84 प्रतिशत चाहते हैं जारी रहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -