अजित जोगी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- पूरे देश में लागू की जाए इमरजेंसी
अजित जोगी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- पूरे देश में लागू की जाए इमरजेंसी
Share:

रायपुर: देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के चीफ अजीत जोगी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर 'नेशनल मेडिकल इमरजेंसी' घोषित करने की मांग की है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में जोगी ने 1975 के आपातकाल का भी जिक्र किया है।

उन्होंने कहा है कि उस समय राजनैतिक कारणों से आपातकाल लागू किया गया था, जिसे देश का काला अध्याय कहा जाता है, किन्तु वर्तमान में वैश्विक स्वास्थ्य आपदा को देखते हुए अगर मेडिकल इमरजेंसी लागू करते हुए इस आपदा को रोका जाता है, और मुझे पूरा भरोसा है कि जनता इस फैसले को सकारात्मक रूप में लेगी। जोगी ने कहा है कि बीते दो दिनों में देश में कोरोना पीड़ितों की तादाद लगभग दोगुनी हो गई है।

जोगी ने कहा कि अगर यह सिलसिला ऐसा ही चलता रहा तो हम बहुत जल्द कोरोना वायरस के तीसरे चसारण में पहुंच जाएंगे जहां 'कम्युनिटी ट्रांसमिशन' के जरिए संक्रमण फैलेगा। यह एक ऐसा विस्फोट होगा, जिसको 130 करोड़ की जनसँख्या वाला हमारा देश संभालने की स्थिति में कदापि नहीं है। यह स्थिति हमारे देश में महाविनाश लाएगी। जनता कर्फ्यू की कामयाबी की बधाई देते हुए मैं आपसे यह निवेदन करता हूं कि देश में तत्काल 'नेशनल मेडिकल इमरजेंसी' लागू करते हुए पूरे देश में आगामी कुछ दिनों तक सम्पूर्ण लॉक डाउन कर दिया जाए।

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

Sensex में आयी भारी गिरावट, निफ्टी 7,610 पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -