सनी देओल के अलावा बॉर्डर 2 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
सनी देओल के अलावा बॉर्डर 2 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 के नए रिकॉर्ड की खुशी एंजॉय कर रहे हैं। गदर 2 हिंदी फिल्मों की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। इस बीच अब सनी की दूसरी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से जुड़ी खबर सामने आ रही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म बॉर्डर की। बता दें कि बॉर्डर जब रिलीज हुई थी उस वक़्त की वो सुपरहिट फिल्म थी तथा अब इसका दूसरा भाग आने वाला है बॉर्डर 2। 

वही यह तो पहले से बताया जा रहा था कि सनी देओल के साथ जे पी दत्ता और निधि दत्ता बॉर्डर 2 बनाए जा रहे हैं। मगर अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक दूसरा अभिनेता भी इस फिल्म से जुड़ रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी के साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे। आयुष्मान के साथ डिस्कशन चल रहा है तथा जल्द ही बातचीत फाइनल स्टेज पर पहुंचने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान, सनी के साथ लीड रोल में होंगे तथा फिल्म को जे पी दत्ता के साथ भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। दोनों का मकसद है इस फिल्म को भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बनाने का।

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग की स्टेज पर है तथा अभी अन्य एक्टर्स की आवश्यकता होगी तथा जैसे ही ये फाइनल होगा उसके बाद अगले साल के मिड तक फिल्म की शूटिंग आरम्भ कर दी जाएगी। बॉर्डर के बारे में बता दें कि यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी और उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फिल्म को ना केवल उसकी कहानी बल्कि एक्टिंग, गाने, ड्रामा के कारण आज तक पसंद किया जाता है। 

सलमान खान के घर पहुंचे अरिजीत सिंह, क्या ख़त्म हुई 9 साल पुरानी लड़ाई!

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर पहली बार बोली शहनाज गिल, कह डाली ये बड़ी बात

आमिर खान का लुक देख चौंके फैंस! इंटेरेंट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -