रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर पहली बार बोली शहनाज गिल, कह डाली ये बड़ी बात
रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर पहली बार बोली शहनाज गिल, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं क्योंकि उनकी फिल्म थैंक्यू फोर कमिंग रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में भले ही भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं, किन्तु शहनाज को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। शहनाज अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं तथा किसी भी मुद्दे पर बोलने से रुकती नहीं हैं। हाल ही में अब शहनाज ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बात की है। बता दें कि रणवीर ने बीते वर्ष न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके पश्चात् उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था तो जब शहनाज से इस बारे में पूछा गया तो जानें उन्होंने क्या कहा।

शहनाज ने कहा, 'जब रणवीर सिह ने वो तस्वीर शेयर की तो इंस्टाग्राम की पहली फोटो थी जिसे मैंने लाइक किया था। ऐसा करने के लिए गट्स चाहिए जो उनमें है।' वहीं इससे पहले शहनाज से एक इवेंट में पूछा गया कि उन्हें उनके नए बोल्ड आउटफिट्स को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ कह रहे हैं कि जो कुछ पहने हैं वो भी उतार दो तो इस पर आप क्या कहेंगे। इस पर शहनाज बोलती हैं, रिया कपूर कहेंगी तो वो भी उतार देंगे। शहनाज ने कहा कि फैशन के मामले में कुछ समझौता नहीं होना चाहिए।

वही अपने एक इंटरव्यू में शहनाज से पूछा गया कि क्या उन्हें थैंक्यू फॉर कमिंग के सेट पर बराबर का ट्रीटमेंट मिला जैसे भूमि या किसी अन्य को मिला तो इस पर शहनाज ने कहा, हां, इस सेट में तो सीरियसली मुझे ऐसी फीलिंग आई। मुझे लगा कि होगा कि इधर बड़े लोगों को अलग दिखाया जाता है तथा छोटे लोगों को साइड कर दिया जाता है, मगर इधर ऐसा नहीं हुआ। आगे उन्होंने कहा, प्रोड्क्शन का भी बड़ा रोल है। इन्होंने एक परसेंट भी ऐसी फीलिंग नहीं आने दी कि ये लड़की मेन लीड है, तुम साइड करेक्टर्स हो। बिल्कुल नहीं, पूरी वैनिटी में भी अच्छा था। उसी समय बुलाते थे जब शूट होता था, ये बहुत महत्वपूर्ण चीज है। हर चीज में बराबर ट्रीट करना।

आमिर खान का लुक देख चौंके फैंस! इंटेरेंट पर छाया VIDEO

ये क्या हो गया ऐश्वर्या राय को? नया वीडियो देख चौंके फैंस

अभिनेता रणबीर कपूर को ED का समन, रडार पर कई मशहूर स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -